Jabalpur: छेड़छाड़ के आरोप से व्यथित युवक ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस से विवाद

Jabalpur: छेड़छाड़ के आरोप से व्यथित युवक ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस से विवाद

प्रेषित समय :16:35:54 PM / Sun, Jan 8th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्वारीघाट रोड पर आज उस वक्त जाम के हालात निर्मित हो गए. जब रमन पटेल नामक युवक का शव रखकर परिजनों व क्षेत्रीय जनों ने शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया. प्रदर्शन कर रहे परिजनों व क्षेत्रीयजनों द्वारा मांग की जा रही थी कि युवती के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए. युवती के परिजनों ने रमन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए ग्वारीघाट थाना में प्रकरण दर्ज कराया, इसके बाद रमन के साथ मारपीट की थी. जिससे व्यथित होकर रमन पटेल जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या की है. प्रदर्शन के दौरान क्षेत्रीयजन व परिजनों का पुलिस से जमकर विवाद भी हुआ था. शव रखकर प्रदर्शन किए जाने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग रही, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

बताया गया है कि दुर्गा नगर ग्वारीघाट में रहने वाले रमन पटेल के खिलाफ क्षेत्र की युवती ने ग्वारीघाट थाना पहुंचकर छेड़छाड़ की शिकायत की थी. जिसपर पुलिस ने रमन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर  लिया था. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद युवती के परिजनों ने रमन पटेल के साथ मारपीट तक की. युवती द्वारा छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने से व्यथित रमन ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया. परिजनों ने हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल विक्टोरिया में भरती कराया. जहां से इलाज के बाद रमन दूसरे दिन घर आ गया, देर रात रमन की फिर से तबियत बिगड़ी. परिजन अस्पताल ले जाने की तैयार कर रहे थे कि उसकी मौत हो गई. रमन पटेल की मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों ने आज दोपहर दो बजे के लगभग खंदारी नाला के पास ग्वारीघाट रोड पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया.

प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि रमन पर झूठा प्रकरण दर्ज किया था, जिससे उसने व्यथित होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए. जिन्होने  मामले में जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. इस दौरान परिजनों व क्षेत्रीयजनों से पुलिस का जमकर विवाद भी हुआ. ग्वारीघाट रोड पर जाम के हालात निर्मित होने से नर्मदा दर्शन के लिए आने व जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. यहां तक कि सड़क के दोनों ओर सैकड़ों वाहन खड़े रहे, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए थे. पुलिस ने परिजनों व क्षेत्रीय लोगों को किसी तरह समझाइश देकर प्रदर्शन समाप्त कराया. इसके बाद ग्वारीघाट रोड पर आवाजाही शुरु हो सकी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आस्ट्रेलिया से जबलपुर पहुंची महिला निकली कोरोना पाजिटिव..!

शीतलहर की चपेट में जबलपुर, दिन के तापमान में भी गिरावट..!

जबलपुर : सड़क दुर्घटना में मेडिकल छात्रा की दर्दनाक मौत, साथी छात्र घायल, ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई

जबलपुर में कक्षा पहली से पांचवी तक तीन दिन का अवकाश घोषित

जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, सेवा की आड़ में धर्मान्तरण नहीं चलने देगें

MP में शीतलहर- जबलपुर, भोपाल सहित तीन शहरों में रहा तीव्र शीतल दिन

Leave a Reply