Jabalpur: जिसे घर की रखवाली के लिए रखा उसी ने चोरी किए लाखों रुपए के जेवर

Jabalpur: जिसे घर की रखवाली के लिए रखा उसी ने चोरी किए लाखों रुपए के जेवर

प्रेषित समय :16:21:52 PM / Sun, Jan 8th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित सुभाष नगर रांझी में रहने वाले अजय पटैल के घर की रखवाली करने वाले राजू उर्फ राजकुमार ने ही लाखों रुपए के सोने व चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात उस वक्त हुई है जब अजय पटेल परिवार सहित काली मां के दर्शन करने के लिए कोलकाता गए थे. पुलिस ने अजय पटैल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी राजू उर्फ राजकुमार की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार झंडा चौक सुभाष नगर रांझी निवासी अजय पटैल का टेंट का काम है. उन्होने अपने घर की रखवाली के लिए राजू उर्फ राजकुमार उम्र 60 वर्ष निवासी हैदराबाद को रख लिया. राजू उनके घर का सारा काम करता रहा, यहां तक कि उसने घर में ही एक कमरा रहने के लिए दे दिया था. 31 दिसम्बर को अजय पटैल अपने तीन कमरों में ताला लगाकर परिवार के साथ कोलकाता काली मां के दर्शन के लिए चला गया. इस दौरान राजू उर्फ राजकुमार ने कमरे के ताला तोड़कर आलमारी से सोने के 4 कंगन, एक मंगलसूत्र बड़ा, एक अंगूठी, एक जोड़ी बाली, 8 छोटे मंगलसूत्र, सोने की दो चैन, एक लाकेट, सोने का हार, चूडिय़ां, चोरी की पायले सहित अन्य जेवर चोरी किए और भाग गया. बीती रात 11 बजे के लगभग अजय पटेल परिवार सहित लौटकर घर आए तो देखा कि कमरों के ताले टूटे पड़े, अंदर रखी आलमारी में रखे सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपया गायब रहा. अजय पटेल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं पुलिस को पूछताछ में अजय पटेल ने बताया है कि करीब 6 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवर चोरी किए गए है. पुलिस ने मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

नौकरानी ने चोरी किए सोने के जेवर-
गोराबाजार थानान्तर्गत मां नर्मदे नगर बिलहरी में रहने वाले आस्तिक मणीदास के घर में काम करने वाली नौकरानी गंगूबाई ने ही सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात उस वक्त हुई है जब आस्तिक मणीदास अपनी पत्नी कनक प्रिया के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. घर के बाद से नौकरानी गंगूबाई ने भी काम पर आना छोड़ दिया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आस्ट्रेलिया से जबलपुर पहुंची महिला निकली कोरोना पाजिटिव..!

शीतलहर की चपेट में जबलपुर, दिन के तापमान में भी गिरावट..!

जबलपुर : सड़क दुर्घटना में मेडिकल छात्रा की दर्दनाक मौत, साथी छात्र घायल, ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई

जबलपुर में कक्षा पहली से पांचवी तक तीन दिन का अवकाश घोषित

जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, सेवा की आड़ में धर्मान्तरण नहीं चलने देगें

Leave a Reply