पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

प्रेषित समय :09:22:00 AM / Sat, Jan 7th, 2023

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान लगातार विवादों में घिरी हुई नजर आ रही है. फिल्म के गाने बेशरम रंग के खिलाफ जमकर विरोध हो रहा है. जगह-जगह फिल्म के सितारों के पुलते जलाए जा रहे हैं, तो कहीं पठान को बैन करने की मांग उठ रही है. ऐसे में शाहरुख खान की पठान को फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट मिला है.

दरअसल हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन के मुंबई दौरे पर थे. जहां उन्होंने फिल्मी जगत की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात की और फिल्म इंडस्ट्री के कई अहम मुद्दों पर बात की. इस मुलाकात के दौरान सुनील शेट्टी ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर सीएम योगी से हस्तक्षेप करने की मांग की थी. वहीं, अब FWICE ने सरकार से बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड पर रोक लगाने की गुजारिश की है.

पठान से पहले भी कई फिल्मों को रिलीज न करने की धमकी मिल चुकी है. वहीं बीते साल में देखा गया कि बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को फ्लॉप की लिस्ट में शामिल होना पड़ा. दरअसल उन फिल्मों की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके बैन की मांग शुरू होने लगी थी. अब यही हाल पठान का भी हो रहा है. जिसपर FWICE का कहना है कि फिल्मों से लाखों मजदूरों और टेक्नीशियंस की रोजी-रोटी जुड़ी होती है. बॉलीवुड और उसकी फिल्मों को बायकॉट करने की मांग का ट्रेंड उससे कमाने वाले लाखों लोगों की आर्थिक सेहत के लिए अच्छा नहीं है.

इतना ही नहीं FWICE ने उन सभी फिल्ममेकर का शुक्रिया अदा किया जो फिल्मों के जरिए लाखों लोगों को रोजगार देने में मदद करते हैं. FWICE ने सरकार से बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड पर रोक लगाने के लिए और इस मामले में पूरी तरह हस्तक्षेप करने की भी मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply