19 साल की लड़की ने 60 साल के शख्स से की शादी

19 साल की लड़की ने 60 साल के शख्स से की शादी

प्रेषित समय :12:34:13 PM / Fri, Jan 6th, 2023

प्यार तो किसी भी उम्र में हो जाता है और फिर वो जन्म-जन्मों का बंधन बन जाता है. सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसे कपल की लव स्टोरी वायरल हो रही है, जिनकी उम्र के बीच 10-15 भी नहीं बल्कि पूरे 41 साल की अंतर है. जी हां, यह अनोखी लव स्टोरी पाकिस्तान की है, लेकिन अब पूरी दुनिया में वायरल हो रही है.

दरअसल, पाकिस्तान के रहने वाले यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस अनोखे कपल का इंटरव्यू लिया है और उनकी लव स्टोरी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. यह कपल पाकिस्तान का ही रहने वाला है, खास बात ये है कि पति की उम्र जहां 60 साल है, तो वहीं पत्नी की उम्र महज 19 साल है, यानी दोनों की उम्र के बीच 41 साल का अंतर है.

सैयद बासित अली के मुताबिक, 60 वर्षीय पति का नाम शकील है, जबकि उनकी 19 वर्षीय पत्नी का नाम समीना है. उनकी लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है. शकील रिक्शा चलाते हैं और इसी रिक्शा चलाने के दौरान समीना को उनसे प्यार हुआ और फिर उन्होंने प्रपोज कर दिया.

शकील बताते हैं कि रिक्शा चलाने के दौरान ही उनकी मुलाकात समीना से हुई थी. वो उनके रिक्शे पर बैठकर कहीं जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में ही रिक्शा खराब हो गया. ऐसे में शकील ने समीना से कहा कि वो पैसे न दें और दूसरा रिक्शा करके चली जाएं, लेकिन समीना ने न सिर्फ उन्हें सफर के पैसे दिए बल्कि रिक्शे को बनाने का जो भी खर्च आया, वो समीना ने ही दुकानदार को दिया. बस फिर क्या, शकील समीना के इस अहसान के बोझ तले दब गए और उन्होंने करीब 2-3 महीने तक समीना से रिक्शे में सफर करने के बदले पैसे नहीं लिए. इस सफर के दौरान दोनों के बीच खूब बातचीत होती रही और आखिरकार समीना ने उन्हें प्रपोज किया और फिर दोनों ने शादी कर ली.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply