अलकायदा की ऑनलाइन धमकी: अयोध्या में राम मंदिर तोड़कर बनाएंगे बाबरी मस्जिद

अलकायदा की ऑनलाइन धमकी: अयोध्या में राम मंदिर तोड़कर बनाएंगे बाबरी मस्जिद

प्रेषित समय :09:26:53 AM / Fri, Jan 6th, 2023

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर अंतरराष्ट्रीय जिहादी समूह ने अपनी पत्रिका गजवा-ए-हिंद के ताजा अंक में संकल्प लिया है कि अलकायदा राम मंदिर को तोड़कर उसकी जगह एक मस्जिद बनाएगा. इसके अलावा इस सप्ताह ऑनलाइन जारी पत्रिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जहर भी उगला गया है. साथ ही साथ भारतीय मुसलमानों से जिहाद का समर्थन करने की अपील की गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 110 पन्नों के संपादकीय में कहा गया है कि जिस तरह बाबरी मस्जिद के ढांचे पर राम मंदिर बनाया जा रहा है उसे गिरा दिया जाएगा और मूर्तियों के स्थान पर अल्लाह के नाम पर बाबरी मस्जिद का निर्माण किया जाएगा. ये सब बलिदान मांगता है. ऐसा मालूम हो रहा है कि पत्रिका के कंटेंट को भारतीय परिवेश से परिचित व्यक्ति की ओर से लिखा गया है.

अलकायदा ने भारतीय मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा गया है कि उन्हें इस कारण भौतिक नुकसान से डरना नहीं चाहिए, क्योंकि वे पहले ही दशकों से जीवन और संपत्ति का नुकसान झेल चुके हैं. अगर यह जान माल जिहाद के लिए इस्तेमाल होता तो इतना नुकसान न होता. आतंकी सगंठन ने जहर उगलते हुए भारतीय मुसलमानों के लिए धर्मनिरपेक्षता को नर्क बताया है और जोर देकर कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारे के नारे एक धोखा हैं.

उसने कहा कि यह सब सिफज़् बातचीत नहीं है. बाबरी मस्जिद को 30 साल पहले गिरा दिया गया था. गुजरात के अहमदाबाद में 20 साल पहले गर्भवती महिलाओं को उनके बच्चों के साथ पेट काटकर जलाया गया और आज हर जगह बुलडोजर चल रहे हैं. जामिया मिलिया इस्लामिया और अलीगढ़ से लेकर जामिया उस्मानिया हैदराबाद उपनगर व देवबंद तक सभी के लिए हिंदू चाकू, भाले और तलवारें तेज कर रहे हैं.

अलकायदा ने कहा कि सभी हिंदुओं को लाठी चलाना सिखाया जा रहा है. हिंदू महिलाओं के मुंह से सब्जी काटने वाले चाकुओं से मुसलमानों के चेहरे और सिर काटने की बात सुनने को मिल रही है. अलकायदा एक जिहाद से लडऩे का इरादा रखता है ताकि पूरा भारतीय उपमहाद्वीप इस्लाम की दुनिया का हिस्सा बन जाए और मूर्ति पूजा बंद हो जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में सरकार बनाएंगे तो सभी को मुफ्त में अयोध्या ले जाएंगे : अरविंद केजरीवाल

UP News: अयोध्या में बीजेपी नेता के घर छापेमारी करने पर चार पुलिस कांस्टेबल निलंबित

2024 में मकर संक्रांति के दिन अयोध्या के भव्य मंदिर में रामलला होंगे विराजमान

अयोध्या: मुस्लिम इंटर कॉलेज में हनुमान चालीसा पढ़ने पर दो छात्रों का कटा नाम

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान के दौरान पत्नी को किया किस तो हो गई धुनाई

Leave a Reply