त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला, भीड़ ने आगजनी और तोडफ़ोड़ की

त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला, भीड़ ने आगजनी और तोडफ़ोड़ की

प्रेषित समय :15:17:32 PM / Wed, Jan 4th, 2023

गोमती. त्रिपुरा में गोमती जिले के उदयपुर में त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के पैतृक घर के बाहर मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने पुजारियों पर हमला किया. यह घटना उस समय हुई, जब पुजारियों का एक समूह देब के उदयपुर के जमजुरी इलाके के राजनगर स्थित आवास पर पहुंचा. पुजारी बुधवार को देब के पिता के वार्षिक श्राद्ध समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद के आवास पर यज्ञ करने आए थे.

जितेंद्र कौशिक का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था. उन्होंने बताया कि मैं माँ त्रिपुर सुंदरी मंदिर के दर्शन करने आया था. यहाँ मैं अपने गुरुदेव जी के निर्देश पर बुधवार को होने वाले यज्ञ की तैयारियों को देखने आया था. अचानक एक भीड़ आई और उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया और मेरे वाहन में तोडफ़ोड़ की. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया. इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने हमलावरों की दुकानों में तोडफ़ोड़ की. इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. स्थिति को संभालने के लिए उप मंडल पुलिस अधिकारी निरुपम देबबर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देबांजना रॉय मौके पर पहुंचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्री त्रिपुरा सुंदरी पंचांग कन्या हेतवी त्रिवेदी ने लोकार्पित किया

सतीश पुनिया…. त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन किए, गरबा कार्यक्रम में उपस्थित हुए!

त्रिपुरा सुंदरी में हेतवी त्रिवेदी ने ज्योतिकलश गरबा चौक पर स्थापित किया, नवरात्रि में देवी का प्रत्यक्ष पूजन है- कन्या पूजन!

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है झटका, सहयोगियों में बड़ी टूट

Leave a Reply