एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

प्रेषित समय :15:15:08 PM / Wed, Jan 4th, 2023

नई दिल्ली. अमेरिका से दिल्ली आई एयर इंडिया की एक फ्लाइट में शर्मनाक वाकया हुआ. शराब के नशे में एक पुरुष यात्री ने महिला यात्रा पर यूरिन कर दिया. महिला ने चिट्टी लिखकर सरकार को इसकी शिकायत की, जिसके बाद सभी पक्ष हरकत में आए हैं और यात्री की पहचान कर उसकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे में धुत व्यक्ति ने एक महिला यात्री पर पेशाब किया. एयर इंडिया ने पुलिस शिकायत दर्ज की है और पुरुष यात्री को नो फ्लाई सूची में डालने की सिफारिश की है. विमानन कंपनी ने आंतरिक समिति का गठन किया है. 

विमान जेएफके से नई दिल्ली जा रहा था तब फ्लाइट संख्या एआई-102 में यह घटना हुई. भोजन परोसे जाने के बाद लाइट बंद कर दी गई. इसके बाद आरोपी शख्स महिला यात्री की सीट पर गया, अपनी पैंट की जिप खोली और पेशाब कर दिया. शिकायत में कहा गया है कि वह पूरी तरह नशे में था. पेशाब करने के बाद भी वह आदमी अश्लील हरकतें करता रहा. अन्य यात्रियों ने उसे रोका, फिर भी नहीं माना. महिला के कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए और चालक दल ने उसे नए कपड़े का एक सेट दिया और पेशाब से लथपथ सीट पर चादरें डाल दीं. एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि पुरुष यात्री को नो-फ्लाई लिस्ट में डालने के मामले पर सरकारी कमेटी विचार कर रही है और फैसले का इंतजार है.

यह घटना तब सामने आई जब एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि महिला ने टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को इस बारे में चिट्टी लिखी. अपनी शिकायत में महिला ने लिखा कि उसने केबिन क्रू को इस बारे में सतर्क किया था, लेकिन दिल्ली में उड़ान भरने के बाद यात्री सुरक्षित निकल गया. शिकायतकर्ता ने लिखा, चालक दल संवेदनशील नहीं था. उन्हें नहीं पता कि ऐसी स्थिति से कैसे निपटा जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2023 में एयर इंडिया के फ्लीट में शामिल होंगे बोइंग 777 और एयरबस A320 नियो जैसे विमान

Tata Group का ऐलान: सिंगापुर एयरलाइंस की साझेदारी वाले विस्तार का एयर इंडिया में होगा विलय

आसमान में आई तकनीकी खराबी, मुंबई एयरपोर्ट में हुई एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

एयर इंडिया के बेड़े में शामिल होंगे 30 नए विमान, यात्रियों को मिलेंगी ज्‍यादा फ्लाइट्स

केबिन में जलने की गंध आने के बाद एयर इंडिया की कालीकट-दुबई फ्लाइट की मस्कट में करायी गई सुरक्षित लैंडिंग

रिटायर पायलेट्स को टाटा ग्रुप का तोहफा, एयर इंडिया में फिर देगी जॉब, बनायेगी कमांडर

Leave a Reply