एमपी में बीजेपी नेता ने किया नाबालिग बच्ची के साथ रेप, आक्रोशित लोगों ने फूंक दी आरोपी की कार

एमपी में बीजेपी नेता ने किया नाबालिग बच्ची के साथ रेप, आक्रोशित लोगों ने फूंक दी आरोपी की कार

प्रेषित समय :13:29:44 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बीजेपी नेता ने एक नाबालिग बच्ची की साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं जब बच्ची पुलिस में घटना की एफआईआर लिखवा रहीं थी, इसी दौरान मौका देखकर आरोपी फरार हो गया. जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत 13 साल की बच्ची ने पुलिस को बताया कि बीजेपी नेता और पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था. यहां उसके साथ गलत काम किया. बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है. वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था. इस बार बच्ची ने ये बात घर में बता दी. परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए. 

वहीं जब ये बात लोगों को पता चली तो गुस्साई भीड़ ने आरोपी बीजेपी नेता की कार में आग लगा दी. उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया. लोगों को शांत कराने के लिए भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा. वहीं बताया जा रहा है कि जब पुलिस एफआईआर दर्ज कर ही रही थी, तभी आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया. उसके घर सामने भीड़ जमा हो गई. इस दौरान भीड़ ने वहां खड़ी कार में आग लगा दी.

बताया जा रहा है कि तनाव बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया. वहीं रातभर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. जिले के सभी पुलिस अनुविभागों के एसडीओपी और टीआई को बैतूल बुला लिया गया. उनकी घटनास्थल वाले क्षेत्र में ड्यूटी लगा दी गई. हालात काबू में करने के लिए आमला, बैतूल बाजार, मुलताई, बैतूल के टीआई और मुल्ताई, बैतूल, शाहपुर और भैंसदेही एसडीओपी तैनात थे. पुलिस ने भीड़ द्वारा जलाई गई कार भी मौके से हटा दी है.

वहीं पुलिस ने 13 साल की बच्ची से रेप के मामले में रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है. एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस इस मामले में बलवा और आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि आरोपी रमेश गुलहाने को साल 2004 में बीजेपी ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था. वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है. वह तीन बार भाजपा की टिकट पर आजाद वार्ड से चुनाव लड़ा, लेकिन जीता नहीं. आरोपी रमेश का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है. इसके पहले मोहल्ले में एक मकान के चबूतरे पर बने निजी मंदिर के विवाद को तूल देने के मामले में भी रमेश सुर्खियों में रह चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी के एमपी में करेंगे क्लीनस्वीप वाले बयान पर बोले सीएम शिवराज- ख्याल अच्छा है

एमपी में ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर बच्ची का हाथ मरोड़कर तोड़ा

एमपी के सीएम का सस्पेंड ऑन द स्पॉट अभियान: अब निवाड़ी कलेक्टर को हटाया, ओरछा तहसीदार पर भी की कार्रवाई..!

एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती का बड़ा बयान: अपना हित देखकर वोट दे लोधी समाज

एमपी की कांग्रेस नेता नूरी खान अपने ही घर में नजरबंद, बाहर लगाया पुलिस का पहरा..!

Leave a Reply