गौशाला में रात 1 बजे जोर-जोर से रंभाने लगी गाय, सीसीटीवी में कैप्चर हुआ गायों से रेप करने वाला हैवान

गौशाला में रात 1 बजे जोर-जोर से रंभाने लगी गाय, सीसीटीवी में कैप्चर हुआ गायों से रेप करने वाला हैवान

प्रेषित समय :15:31:06 PM / Mon, Jan 2nd, 2023

कोल्लम. केरल के दक्षिणी कोल्लम जिले में चदयामंगलम पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो गायों से रेप करता था. इस बार उसे गायों के रंभाने ने ही पकड़वा दिया. पुलिस ने आरोपी पर गायों के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है. ताजा घटना एक खेत में हुई थी. आरोपी की हैवानियत सामने आने के बाद वो गायब हो गया था.

आधी रात गौशाला में घुसकर कर रहा था गाय से रेप

पेरेदम का रहने वाला मणि नामक यह आरोपी जानवरों के साथ क्रूरता से पेश आता था. वारदात का खुलासा रविवार(1 जनवरी) तड़के हुआ था. पुलिस के अनुसार, रात लगभग 1 बजे जब खेत के मजदूर पशुशाला पहुंचे, तो उन्होंने मवेशियों के रंभाने-चिल्लाने की आवाज सुनी. मजदूरों ने देखा कि आरोपी गायों से रेप कर रहा था. इससे पहले कि मजदूर मणि को पकड़ पाते, वो गौशाला की दीवार फांदकर भाग गया. बाद में पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपी की पहचान की. मणि ने गायों का यौन शोषण करने की बात कबूल की है. उसे हिरासत में भेज दिया गया है.

पहले भी इसी तरह के अपराध में शामिल हो सकता है आरोपी

पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि कहीं आरोपी ने पहले भी तो जानवरों के साथ इसी तरह के अपराध नहीं किए हैं? पिछले साल डेयरी किसान एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे थे, जो घरेलू पशुओं और मवेशियों के साथ इसी तरह का दुर्व्यवहार करता था. पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि क्या जिले के अन्य थानों में भी ऐसी ही शिकायतें दर्ज हैं?

केरल में मार्च में भी सामने आया था ऐसा ही मामला

केरल के कासरगोड जिले के कान्हांगड में मार्च, 2022 में ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया था. यहां तीन लोगों ने चार महीन की गर्भवती बकरी के साथ रेप किया था. इसके बाद तीनों ने बकरी को मार डाला. होसदुर्ग पुलिस ने कहा कि बकरी कोट्टाचेरी के एलीट होटल की थी. वह एक महीने बाद बच्चा देने वाली थी. होसदुर्ग पुलिस ने अपराध के सिलसिले में होटल के एक कर्मचारी सेंथिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और सेंथिल के साथ रहे दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है. एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार तड़के करीब 1.30 बजे कर्मचारियों ने होटल के पिछवाड़े से बकरी के चीखने की आवाज सुनी. वहां बकरी को रखा जाता था. जब वे बाहर निकले तो देखा कि तीन लोग दीवार फांदकर भाग रहे हैं. उन्होंने सेंथिल को पकड़ लिया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल में खाई में गिरी छात्रों से भरी बस, एक की मौत, 43 अन्य घायल

पीएफआई को नये नाम से खड़ा करने की तैयारी, केरल के 58 ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी

अर्जेंटीना की जीत पर केरल में होटल मालिक ने बांट दी 1500 प्लेट बिरयानी

केरल से दुबई जाने वाले एयर इंडिया के विमान में मिला सांप, डीजीसीए ने दिए जांच के आदेश

विवादों में घिरा सनी लियोनी का नाम, एक्ट्रेस ने केरल हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

Leave a Reply