टायलेट में चार दिनों तक भूखी-प्यासी फंसी रही महिला, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर ऐसे बचाई जान

टायलेट में चार दिनों तक भूखी-प्यासी फंसी रही महिला, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर ऐसे बचाई जान

प्रेषित समय :17:10:33 PM / Sun, Jan 1st, 2023

सिंगापुर. जिंदगी में कभी-कभार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनके बारे में किसी ने भी उम्मीद नहीं की हो. ये घटनाएं किसी बुरे सपने से कम नहीं होती. ऐसा ही कुछ यांग नाम की महिला के साथ भी हुआ, जब वो एक या दो नहीं, बल्कि पूरे चार दिनों तक भूखी-प्यासी टॉयलेट में फंसी रही. महिला को लगा नहीं था कि अब वो जिंदा बच पाएगी. लेकिन अब महिला पूरी तरह से सुरक्षित और उसने अपना ये भयानक अनुभव शेयर भी किया है.

गलती से टूटा बाथरूम का लॉक

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, यांग नाम की ये महिला सिंगापुर में रहती हैं. महिला चीन से आकर यहां के एक अपार्टमेंट में रह रही थी. महिला इस अपार्टमेंट में अकेली ही रहती थी. पेरेंट्स दूर थे और चचेरा भाई पास की ही दूसरी बिल्डिंग में रहता था.

टॉयलेट में फंसने पर बहुत चिल्लाई

यांग एक दिन यांग बाथरूम गई थीं लेकिन दरवाजा खोलते वक्त उसका हैंडल टूट गया और डोर लॉक हो गया. यांग अंदर ही फंसी रह गई. यांग टॉयलेट में अपना मोबाइल भी नहीं लेकर गई थी. ऐसे में वो किसी से मदद भी नहीं मांग सकती थी. यांग मदद के लिए बहुत चिल्लाई लेकिन किसी तक उसकी आवाज नहीं पहुंची.

भाई ने पुलिस को किया कॉल

कई दिनों तक जब यांग का फोन नहीं आया तो पेरेंट्स को उनकी चिंता हुई. कॉल करने पर यांग ने फोन भी नहीं उठाया तो उन्होंने यांग के चचेरे भाई को कॉल लगाया. भाई जब घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था. उन्होंने कई आवाजें दी लेकिन दरवाजा नहीं खुला. ये भी पढ़ें: 21 साल पहले खोई थी कीमती चीज, टॉयलेट में मिली तो रोने लगी महिला पुलिस ने ऐसे बचाई यांग की जान इसके बाद चचेरे भाई ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस घर के अंदर घुसी तो तब जाकर पता चला कि यांग बाथरूम में बंद है. पूरे चार दिनों के बाद यांग को टॉयलेट से रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा सका. यांग ने बताया कि जिंदगी में कभी भी उम्मीद नहीं खोनी चाहिए. उन्हें अपने पेरेंट्स पर पूरा भरोसा था कि वे उसे ढूंढ कर रेस्क्यू कर ही लेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गैंगरेप मामले में एफआर लगाने 3 लाख मांगे थे, एसीबी को देखकर टायलेट सीट में फेंके 60 हजार रुपए, हेड कॉन्स्टेबल संग दो वकील पकड़े

RJD सुप्रीमो लालू यादव का सिंगापुर में सफलतापूर्वक हुआ किडनी ट्रांसप्लांट, तेजस्वी ने जानकारी की शेयर

Tata Group का ऐलान: सिंगापुर एयरलाइंस की साझेदारी वाले विस्तार का एयर इंडिया में होगा विलय

Leave a Reply