हिमाचलः ट्रक मालिक ने अपने ही ड्राइवर से की दरिंदगी, कुकर्म कर बनाया वीडियो

हिमाचलः ट्रक मालिक ने अपने ही ड्राइवर से की दरिंदगी, कुकर्म कर बनाया वीडियो

प्रेषित समय :11:24:36 AM / Sun, Jan 1st, 2023

ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के रहने वाले एक चालक ने अपने ट्रक मालिक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत सौंपी है. पुलिस को सौंपी शिकायत के अनुसार चालक का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व वो गगरेट क्षेत्र से ट्रक लेकर यूपी गया था और वहां उसका ट्रक खराब हो गया, जिसके बाद यूपी पहुंचे मालिक ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि उसके साथ कुकर्म कर वीडियो भी बनाया.

ट्रक चालक का आरोप है कि उसके मालिक ने उसके सिर और आँखों के बालों के साथ साथ दाढ़ी मूंछ पर भी उस्तरा चला दिया. एएसपी ऊना ने बताया कि पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।.

घायल चालक पिछले दो दिनों से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है. वहीं मामले की शिकायत अंब पुलिस के पास दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में उपमंडल अंब के ट्रक चालक ने बताया कि वो कुछ दिन पहले गगरेट से सामान लोड़ कर बनारस जा रहा था. बसे पीछे से अचानक ट्रक खराब हो गया, जिसे मैकेनिक से ठीक करवाया और इसकी सूचना ट्रक मालिक को देते हुए पे-टीएम करने की बात कही. ट्रक चालक का आरोप है कि मालिक ने बिना पैसे ट्रांसफर किए ही मैकेनिक के खाते में पैसे पेटीएम करने की बात कही, लेकिन मैकेनिक पैसे लेने पर अड़ा रहा और मेरा मोबाइल रख लिया. अगले दिन ट्रक मालिक अपने कुछ साथियों संग गगरेट से बनारस की ओर चल पड़े और मेरे पास पहुंचे.

चालक का आरोप है कि ट्रक मालिक ने मुझ पर अधिक खर्चा करने की बात कहते हुए अपने साथियों संग नग्न कर मारपीट की. इतना ही नहीं ट्रक मालिक ने कुकर्म कर वीडियो भी बनाया. चालक का आरोप यह भी है कि सभी ने मिलकर सिर, आंखो, दाढ़ी व मुंछों पर उस्तरा चला दिया और उसे वहीं फेंक आए. चालक ने मामले की जानकारी भाई को दी, जिसके बाद उसका भाई ने वहां पहुंचा और उसे लेकर ऊना आया था जिसके बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि ट्रक मालिक और चालक के बीच मनमुटाव के चलते मारपीट हुई है. उन्होंने बताया कि मामला यूपी के बनारस का है. अंब पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply