छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, भेजा जेल

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, भेजा जेल

प्रेषित समय :14:19:16 PM / Sun, Jan 1st, 2023

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के अंतर्गत एक स्कूल में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ की जा रही थी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीडिंत प्रार्थियों ने अंबागढ़ चौकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के गांव में शासकीय प्राथमिक विद्यालय की अध्ययनरत छात्राओं के साथ आरोपी प्रधान पाठक कॉपी चेक करने के बहाने बालिकाओं पर बुरी नियत रखते हुए उनके शरीर के निजी अंगों से छेड़छाड़ किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए अंबागढ़ चौकी पुलिस ने तुरंत रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक हरीश कुमार मरावी (60) समनापुर जिला डिंडौंरी मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया. आरोपी शिक्षक हरीश कुमार मरावी ने 9 से 10 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की है. इसके बाद छात्राओं ने मोर्चा खोलते हुए आरोपी हरीश कुमार मरावी के खिलाफ आवाज बुलंद की और अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पूरे मामले में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी प्रधान पाठक को 24 घंटे के भीतर अंबागढ़ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक हरीश कुमार मरावी द्वारा बीते एक दो महीने से कॉपी चेक करने के बहाने बालिकाओं पर बुरी नीयत रखते हुए छेड़छाड़ की जा रही थी. कुछ छात्राओं ने अपने परिजन को इस पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद अंबागढ़ चौकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने अपराध धारा 354 (क) (1), पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शराब, गुटखा और मांस का सेवन कर पति का तंग करना तलाक का आधार: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में घर की देहरी पर बैठे बालक पर आमदखोर तेंदुए ने किया हमला

छत्तीसगढ़: चूहों पर आपस में भिड़े दो पड़ोसी, कलेक्ट्रेट से पुलिस थाने पहुंचा मामला

छत्तीसगढ़ कांग्रेस बोली- वो तो भूपेश सरकार है इसलिए यहां हो रहा G-20 समिट, रमन राज में डरकर लोग नहीं आते थे

लिव-इन में रह रही बेटी, पिता से भरण-पोषण की हकदार नहीं : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

Leave a Reply