राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- लिखकर देता हूं MP में कांग्रेस क्लीन स्वीप करेगी, बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी

राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- लिखकर देता हूं MP में कांग्रेस क्लीन स्वीप करेगी, बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी

प्रेषित समय :15:08:47 PM / Sat, Dec 31st, 2022

नई दिल्ली. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अभी विराम दिया गया है. 3 जनवरी से यात्रा फिर शुरू होगी. इस बीच, कांग्रेस नेता ने शनिवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा. राहुल ने कहा, देश में हिंसा और नफरत का माहौल है. बेरोजगारी बढ़ रही है. गरीब और गरीब हो रहे हैं. चंद लोगों के हाथों में बहुत सारा पैसा आ गया है. बकौल राहुल, यात्रा को चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. यात्रा के बाद क्या करना है, यह भी हमने अभी सोचा नहीं है. यात्रा में सभी का स्वागत है. समान सोच वाले दल आ सकते हैं. इस क्रम में राहुल ने मायावती और अखिलेश यादव का नाम लिया.

राहुल गांधी ने पत्रवार्ता में कही यह प्रमुख बातें

मैं यह लिखित में दे सकता हूं कि मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस क्लीन स्वीप करने जा रही है. बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी. मैं आपको इसकी गारंटी दे सकता हूं. मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति जानता है कि भाजपा ने पैसे से अपनी सरकार बनाई है. मैं चाहता हूं कि वे (भाजपा) हम पर आक्रामक हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा को समझने में मदद मिलेगी. मैं उन्हें (बीजेपी को) अपना गुरु मानता हूं, वे मुझे रास्ता दिखा रहे हैं और जो नहीं करना है उस पर मुझे प्रशिक्षण दे रहे हैं.

इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया. कमलनाथ ने कहा कि 2024 में राहुल गांधी विपक्ष के नेता और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. देखने यही है कि कमलनाथ के बयान पर अन्य विपक्ष दलों और नेताओं की क्या रिएक्शन होती है, क्योंकि ममता बनर्जी की पार्टी समेत कई दल संकेत दे चुके हैं कि उन्हें राहुल गांधी की काबिलियत पर भरोसा नहीं है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Bharat Jodo Yatra: सीआरपीएफ के बाद पुलिस ने भी कहा- राहुल गांधी ने खुद सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा

कांग्रेस नेता को CRPF का जवाब, कहा- राहुल गांधी ने खुद 111 बार किया सुरक्षा नियमों का उल्लघंन

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, कहा- मां और बेटे के बीच का प्यार अनंत और अनमोल

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, केंद्र को लिखा पत्र

भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

Leave a Reply