UP: चंदौली में बीच सड़क ऑक्सीजन सिलेंडर फटा, दो लोगों के उड़े चिथड़े, मचा हड़कंप

UP: चंदौली में बीच सड़क ऑक्सीजन सिलेंडर फटा, दो लोगों के उड़े चिथड़े, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :17:19:35 PM / Fri, Dec 30th, 2022

चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर स्थित दयाल हॉस्पिटल के पास शुक्रवार की सुबह गाड़ी से उतारते समय ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ब्लास्ट इतना तेज था कि दो किमी तक इसकी आवाज सुनाई दी. दोनों व्यक्ति के शरीर के चिथड़े उड़ गए. घटना के बाद हड़कंप मच गया.

रविनगर कॉलोनी काफी बड़ी कॉलोनी मानी जाती है. शुक्रवार की सुबह 10.12 बजे दयाल हॉस्पिटल के सामने मैजिक पर लदे ऑक्सीजन सिलेंडर को दो लोग उतार रहे थे. वहीं पास से ईंट लदा ट्रैक्टर भी गुजर रहा था. इतने में एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. दो लोगों के चिथड़े उड़ गए. मौके पर दोनों की मौत हो गई. 100 मीटर तक दोनों के मांस के चिथड़े बिखरे हुए थे.

यह वीभत्स दृश्य देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. सूचना पर तुरंत मौके पर सीओ अनिरूद्ध सिंह पहुंच गए और आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं. मृतकों की पहचान राजन और चंद्रभान के तौर पर हुई है.  इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक ट्रैक्टर दूसरी ओर से आता हुआ दिख रहा है. ट्रैक्टर जैसे ही गाड़ी के आगे निकलता है. वैसे ही तेज धमाका हो जाता है.

चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर उतारते समय फटा है. इसमें दो की मौत हो गई. पूरी घटना की बारीकी से जांच कराई जाएगी. ताकि पता लगाया जा सके कि किन कारणों से सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. उन्होंने कहा कि ये सिलेंडर काफी मजबूत होते हैं. बाकी सिलेंडर भी चेक किए जा रहे हैं. इसके अलावा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी पुलिस खंगालेगी. अभी इस घटना के बारे में कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है. हमारी जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जमशेदपुर में शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटा, 20 से ज्यादा घायल, महिला बनी आग का गोला

Rajasthan सरकार का बड़ा निर्णय: रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें 500 रुपए तक कम होंगी

जोधपुर में दर्दनाक हादसा: शादी समारोह में खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, 2 बच्चों की मौत, 42 गंभीर

Bihar: छठ का प्रसाद बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 7 पुलिस कर्मियों सहित 30 झुलसे

जोधपुर में गैस सिलेंडरों से मौत का धमाका: 6 गैस सिलेंडर फटने से 4 की मौत

Leave a Reply