एमपी के सीएम का सस्पेंड ऑन द स्पॉट अभियान: अब निवाड़ी कलेक्टर को हटाया, ओरछा तहसीदार पर भी की कार्रवाई..!

एमपी के सीएम का सस्पेंड ऑन द स्पॉट अभियान: अब निवाड़ी कलेक्टर को हटाया, ओरछा तहसीदार पर भी की कार्रवाई..!

प्रेषित समय :19:09:26 PM / Wed, Dec 28th, 2022

पलपल संवाददाता, निवाड़ी. एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान आज निवाड़ी में गढ़कुंडार महोत्सव शामिल हुए. उन्होने मंच से ही निवाड़ी कलेक्टर तरुण भटनागर व ओरछा तहसीलदार संदीप शर्मा को हटाने निर्देश जारी कर दिए. उन्होने मंच से ही डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि वे दिन-रात मेहनत करते हैं किन्तु निवाड़ी जिले के कब्जे अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे है. उनकी कई तरह की शिकायतें मिली है.

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि निवाड़ी जिला मुझे अपनी जान से ज्यादा प्यारा है. यहां की जनता से शिकायतें मिली. मैं किसी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. जो शासकीय कर्मचारी, अधिकारी अच्छा काम करते है मैं उनका स्वागत करता हूं. यहां पर जमीनों में गड़बड़ी किए जाने की लगातार शिकायतें मिल रही थी. अधिकारियों के खिलाफ शासकीय जमीनों क ी खरीदी-बिक्री में हेरफेर किए जाने की शिकायत के बाद जांच के निर्देश भी दिए हैं. सीएम ने डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा की मंच से तारीफ करते हुए कहा कि 9 नवम्बर को विकास मिश्रा ने बतौर कलेक्टर अपना कामकाज सम्हाला था, इसके बाद से वे लोगों से संवाद कर रहे है. कभी वे हितग्राही महिला के हाथ में मोबाइल नम्बर लिखकर कहते है कि यदि योजनाओं का लाभ न मिले तो मुझे कॉल करना. मैं भी गांव आकर जानकारी लूंगा. कभी गल्र्स हॉस्टल में छात्राओं से कहते देखे गए कि रविवार को सब कबड्डी खेलेगें मैं भी आऊंगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी की कांग्रेस नेता नूरी खान अपने ही घर में नजरबंद, बाहर लगाया पुलिस का पहरा..!

पूर्व विधायक राहुल सिंह बने एमपी वेअरहाउसिंग एडं लाजिस्टिक कारपोरेशन के अध्यक्ष

Rail News: एमपी को दो वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात: इंदौर-जयपुर और जबलपुर के बीच चलाने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में 12 जनवरी से 12 दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, पतंगबाजी, मुक्केबाजी से लेकर फुटबाल, क्रिकेट मैच होगें

एमपी में अब 500 रुपए में लाइसेंस लेकर घर में ही करो शराब पार्टी..!

Leave a Reply