आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में दवा बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, चार कर्मचारियों की मौत

आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में दवा बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, चार कर्मचारियों की मौत

प्रेषित समय :09:04:48 AM / Tue, Dec 27th, 2022

अनाकापल्ली. आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में लौरस फार्मा लैब्स लिमिटेड कंपनी में अचानक लगी आग में चार कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दर्दनाक घटना रखरखाव के काम के दौरान हुई जिसकी सूचना मिलने पर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घटना पर राज्य के उद्योग मंत्री अमरनाथ ने कहा कि घायल कर्मचारियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मंत्री ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को भी घटना की जानकारी दी है.

मंत्री अमरनाथ ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मृतक श्रमिकों के परिवारों को 25 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है. साथ ही अमरनाथ ने चिकित्सा अधिकारियों को दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य श्रमिक को चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार पीडि़तों में कंपनी के तीन कर्मचारी और दो संविदा कर्मचारी शामिल हैं.

इस बीच फार्मेसी के कर्मचारियों और सीटू के नेता सत्यनारायण ने पुष्टि की कि शाम को हुई आग की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि यूनिट में सुरक्षा उपायों की कमी मौतों के लिए जिम्मेदार थी. यूनियन प्रतिनिधियों ने प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि मृतकों के शव को किंग जॉर्ज अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया और घायल हुए एक व्यक्ति को गंभीर हालत में शीला नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंध्र प्रदेश : बोरवेल की खुदाई में मिले 18 सोने के सिक्के, खेत के मालिक ने तहसीलदार को सौंपे

CG News: लारी और मिनी वैन के बीच टक्कर में छत्तीसगढ़ के 6 लोगों की आंध्रप्रदेश में मौत, 3 गंभीर

बंगाल की खाड़ी में बना नया सिस्टम, आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना

आंध्र प्रदेश: पुलिस ने चार अलग-अलग स्थानों से 400 किलो गधे का मांस जब्त, सात लोगों को गिरफ्तार

मुंबई में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताकर घूमता रहा शख्स

आंध्र प्रदेश: बीज फैक्ट्री में बड़ा हादसा, जहरीली गैस रिसाव से 95 लोग गंभीर, हाई लेवल जांच के दिए आदेश

Leave a Reply