राजस्थान के चुरू में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के चुरू में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:30:16 PM / Sat, Dec 24th, 2022

चूरू. राजस्थान के चूरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप कि या है. छात्रा के परिजनों को जब उसके अपरहण की सूचना मिली तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. परिजनों को छात्रा नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली. पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

रतनगढ़ थानाप्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा के चाचा ने रतनगढ़ थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है. अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी गांव के हाई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. 23 दिसंबर को वह हमेशा की तरह अपने घर से सुबह 9 बजे स्कूल गई थी. स्कूल की जब आधी छुट्टी हुई तो करीब 1.30 उसके बड़े भाई का लड़का भागकर आया. उसने बताया कि कुछ लोग उसकी दीदी को उठाकर ले गए हैं. तब वो और उसका भतीजा उसे ढूंढने निकले. वे भतीजी की तलाश में पडि़हारा हवाई पट्टी की तरफ गए.

वहां हवाई पट्टी की बाउंड्री में पर कीकर और कई अन्य पेड़ लगे हुए हैं. वहां वे अपनी भतीजी की तलाश कर रहे थे. उसी दौरान कीकर के एक पेड़ के नीचे उसकी भतीजी जमीन पर पड़ी हुई थी और पांच लड़के उसके साथ रेप कर रहे थे. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों में गणेश हरिजन, कालू दरोगा, आदिल खान, नारायण सोनी और एक अन्य लड़का था. उनको देखकर आरोपी वहां से भागने लगे. लेकिन उनमें से तीन आरोपियों को पीडि़ता के चाचा ने पकड़ लिया. आदिल और नारायण मौके से फरार हो गए.

इसी दौरान छात्रा को ढूंढते हुए अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई. लोगों ने पकड़े गए तीनों लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपनी भतीजी को संभाला. भतीजी बेहोश पड़ी हुई थी. उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. बाद में परिजन उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती कराया. अस्पताल में पीडि़ता का इलाज जारी है. पुलिस अन्य दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सरकारी जमीन खरीद में हुए फर्जीवाड़े के मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को दिया झटका

भाजपा ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए राजस्थान में रद्द की जन आक्रोश यात्रा

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवरसिंहः करणी सेना महाराणा प्रताप, शिवाजी महाराज के दीवानों की टोली है, अन्याय बर्दाश्त करना हमारे डीएनए में नहीं!

सिर्फ 37,500 रुपये में घूमिए राजस्थान, आईआरसीटीसी लेकर आया खास पैकेज

राजस्थान में हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस और पिकअप वाहन की टक्कर में दो की मौत, कई घायल

Leave a Reply