दुबई में अतरंगी कपड़े पहनना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, पुलिस कर रही पूछताछ

दुबई में अतरंगी कपड़े पहनना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, पुलिस कर रही पूछताछ

प्रेषित समय :10:00:41 AM / Wed, Dec 21st, 2022

उर्फी जावेद छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से कहीं ज्यादा अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. वो अक्सर ही अतरंगी और अजीबोगरीब ढंग के कपड़े पहने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया के अलावा उर्फी जब कहीं पब्लिक में स्पॉट होती हैं तो भी वो बोल्ड अंदाज में ही नजर आती हैं. कपड़ों की वजह से उर्फी को अक्सर ही ट्रोलिंग का सामने करना पड़ता है. कई सितारे भी कपड़ों की वजह से उर्फी की आलोचना कर चुके हैं. इतना ही नहीं उर्फी को रेप की धमकी भी मिल चुकी हैं. हालांकि इन सबके बावजूद उर्फी अपने फैशन सेंस पर कायम रहती हैं. लेकिन अब खबर है कि कपड़ों की वजह से दुबई में उनकी मुश्किलें बढ़ी हैं और वहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग को लेकर उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से दुबई में हैं, जहां से भी वो लगातार अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. इसी बीच वहां के नियमों का पालन ना करने को लेकर वो मुश्किलों में घिर गई हैं. उर्फी जावेद से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि उर्फी ने दुबई में खुद के द्वारा डिजाइन किए कपड़े पहने हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल के लिए एक वीडियो बनाया था. उनकी ड्रेस दुबई के लोगों को रिवलींग लगी. सूत्र के अनुसार उर्फा के कपड़ों में तो दिक्कत नहीं थी, लेकिन उर्फी ने ये वीडियो खुली जगह पर बनाया था. और उर्फी जैसे कपड़े पहने हुई थीं, उस तरह के कपड़े पहनना वहां पर मना है.

सूत्र के मुताबिक इस मामले में पुलिस उर्फी जावेद से पूछताछ कर रही हैं. वहीं हो सकता है कि उर्फी का भारत आना टल सकता है. पुलिस उनके वापसी की टिकट पोस्टपोन कर सकती है. बहराहल, अब देखना होगा कि आगे इस मामले क्या कुछ होता है. दुबई से हाल ही में उर्फी के बीमार होने की खबर भी सामने आई थी. वहीं अब वो पुलिस के चंगुल में फंस गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply