Kolkata: मां ने नशीली दवा खिलाकर नाबालिग लड़की को किया बेहोश, फिर बेटे ने किया कई बार रेप, दोनों गिरफ्तार

Kolkata: मां ने नशीली दवा खिलाकर नाबालिग लड़की को किया बेहोश, फिर बेटे ने किया कई बार रेप, दोनों गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:46:50 PM / Mon, Dec 19th, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल से एक ऐसी खबर आई है जिसे पढ़ लोग कहने को मजबूर हो रहे हैं कि कोई महिला ऐसा घिनौना काम किस तरह कर सकती है. महिला ने एक नाबालिग लड़की को झांसे में लेकर अपने घर बुलाया. उसने धोखे से लड़की को बेहोश किया. इसके बाद उसके बेटे ने लड़की के साथ कई बार रेप किया.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मां-बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में कुछ महीने पहले घटी थी. डर के मारे लड़की ने इसके बारे में किसी को नहीं बताया था और न केस दर्ज कराया था. पीड़ित लड़की ने अपनी दोस्त को इसके बारे में बताया. दोस्त ने हिम्मत दी तो वह केस दर्ज कराने थाना पहुंची. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. इसके बाद छापेमारी कर आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया.

खाने में मिलाकर दिया नशे की दवा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी. इसी दौरान पीड़ित लड़की महिला के संपर्क में आई थी. महिला ने लड़की को खाने पर अपने घर बुलाया था. अक्टूबर में लड़की महिला के बुलाने पर उसके घर गई थी. महिला ने लड़की को खाना खिलाया. इसी दौरान उसने धोखे से खाने में नशीली दवाएं मिला दीं.

दवा के असर से पीड़ित लड़की बेहोश हो गई तो महिला के बेटे ने उसके साथ कई बार रेप किया. इसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर जा सकी. महिला ने लड़की को धमकी दी थी कि इस घटना के बारे में किसी को बताया को खौफनाक अंजाम होगा. इस डर से लड़की ने अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी परिजनों को नहीं दी. उसने कई महीनों तक इसके बारे में किसी को नहीं बताया. बाद में उसने इसके बारे में अपनी एक दोस्त से बात की. दोस्त ने हिम्मत दिलाई तो वह केस दर्ज कराने थाना पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के सियालदह स्टेशन में दो लोकल ट्रेनों की टक्कर, बाल-बाल बचे यात्री, इंजिन हुआ डैमेज

पश्चिम बंगाल में अलकायदा का आतंकी गिरफ्तार, संगठन में युवकों की भर्ती में करता था मदद

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर फेंके बम, TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

पश्चिम बंगाल: ममता सरकार की कल्याणकारी योजना लक्ष्मी भंडार को मिला स्कॉच अवार्ड

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सहकारी कृषि विकास समिति के चुनाव में BJP ने किया TMC का सूपड़ा साफ

Leave a Reply