Delhi: केजरीवाल की चीनी सामानों के बॉयकॉट की अपील, बोले- देशी माल खरीदें, भले ही दाम दोगुने हों

Delhi: केजरीवाल की चीनी सामानों के बॉयकॉट की अपील, बोले- देशी माल खरीदें, भले ही दाम दोगुने हों

प्रेषित समय :16:07:47 PM / Sun, Dec 18th, 2022

नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल ने लोगों से चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है. केजरीवाल ने कहा कि भारतीय सामान ही खरीदें, भले ही उनकी कीमत दोगुनी हो.
दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि ये साल हमारे लिए बहुत अच्छा रहा. पिछले एक साल में पंजाब का चुनाव जीते, गोवा में हमारे दो विधायक बने. गुजरात के चुनाव में अभूतपूर्व सफलता मिली. इसके लिए गुजरात के लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया. गुजरात में मुझे एक शख्स ने कहा कि गुजरात में आप बैल से दूध निकालकर ले आये. पहली बार में 5 विधायक और 14 प्रतिशत वोट शेयर पार्टी को मिले हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज तक इतिहास में ऐसा नहीं हुआ पहली बार चुनाव में उतरने वाली किसी पार्टी की सरकार बनी हो. जबकि हमसे ये उम्मीद रहती है. हम 2027 में सरकार बनाएंगे. केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है. उसके लिए सबको बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि 10 साल पुरानी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गयी. शायद ये पहली पार्टी है, जिसकी पहली बार में सरकार बन गई. 10 साल में पंजाब में सरकार बनी और अब आप एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई.

केजरीवाल ने कहा कि मोटे तौर पर देश में तीन ही राष्ट्रीय पार्टी हैं. एक तो गुंडों की पार्टी है. दूसरी पार्टी की विचारधारा है- भ्रष्टाचार. जिन्होंने बहुत सारे करप्शन किए. केजरीवाल यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में चीन आंखे दिखा रहा है. छोटे-बड़े हमले करता है. हमारे जवान डटकर मुकाबला करते हैं. कइयों ने जान दे दी. उसके बावजूद खबर आती है कि सरकार कहती है सब ठीक है. मीडिया कहती है सब ठीक है. केजरीवाल ने कहा कि सरकार चीन को इनाम दे रही है. उन्हें आंख दिखाने के बजाए उनसे और सामान खरीद रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान: दिल्ली में 1 जनवरी से मुफ्त होंगे 450 तरह के मेडिकल टेस्ट

MCD Result: मतगणना कम्पलीट, AAP को मिली 134 सीटें, बीजेपी 104 पर सिमटी, केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांगा सहयोग

MCD Election: केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- काम किए होते तो नहीं उतारनी पड़ती मंत्रियों की फौज

केजरीवाल का बड़ा दावा : इस बार लिखकर दे रहा हूं, गुजरात में आप की सरकार बनेगी

मनीष सिसोदिया को केजरीवाल की हत्या की आशंका, मनोज तिवारी और बीजेपी पर साजिश का आरोप

Leave a Reply