Railway: महिला ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, गम में पालतू कुत्ते ने भी ट्रैक पर अपना सर रखकर दे दी जान

Railway: महिला ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, गम में पालतू कुत्ते ने भी ट्रैक पर अपना सर रखकर दे दी जान

प्रेषित समय :16:44:04 PM / Sun, Dec 18th, 2022

धालभूमगढ़ (घाटशिला). झारखंड के धालभूमगढ़ तथा कोकपाड़ा रेलवे स्टेशन के बीच नूतनगढ़ के बंद रेलवे फाटक के समीप अप ट्रैक पर पोल संख्या 199/5-7 के पास एक महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. हैरत की बात यह है कि उसके साथ स्वामी भक्त उसके पालतू कुत्ते ने भी ट्रैक पर सिर रखकर जान दे दी. यह खबर दिनभर इलाके में चर्चा का केन्द्र रहा. दोनों का शव आसपास ही बिखरा पड़ा था. महिला का शव ट्रैक से दूर फेंका हुआ था. उसका पैर कटा हुआ था, जबकि कुत्ते का सिर तथा धड़ ट्रैक के आर पार पड़ा हुआ था.

पुलिस ने महिला का बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जबकि कुत्ते का शव वहीं छोड़ दिया. महिला का एक पैर शरीर से पूरी तरह से कटकर रेल लाइन के समीप गिरा हुआ था तथा उसका शरीर तीन चार फीट दूर पर मुंह के बल गिरा हुआ था. उसके समीप उसका पालतू कुत्ते का शव भी पड़ा हुआ था. शव की पहचान गुड़ाबांदा के कन्यालुका निवासी पोमा हांसदा उर्फ दुमसी हांसदा (30) के रूप में हुई. उसके पिता विष्णु हांसदा ने बताया कि दो दिन पूर्व वह अपने रिश्तेदार केे घर नूतनगढ़ आई थी. उसकी शादी जादूगोड़ा में हुई थी. पति से अनबन होने के बाद वह मायके कन्यालुका में पिता के पास रहती थी. वह मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के कारण दुखी रहती थी.

भोर में रिश्तेदार के घर से अपने पालतू कुत्ते के साथ घर से बाहर निकल गयी. उसके बाद किसी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. जब अपनी मालकिन को आंखों से सामने मरते कुत्ते ने देखा तो उसने भी ट्रैक पर जाकर अपनी जान दे दी. इस संबंध में धालभूमगढ़ के थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि सुबह रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. शव को लेने के लिए पुलिस ने कन्यालुका से पिता को बुलाया गया. उसके पिता ने गुड़ाबांदा शव ले जाने के बजाय धालभूमगढ़ में ही दफना दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में 12 टुकड़ों में मिला आदिवासी महिला का शव, पति दिलदार अंसारी को पुलिस किया गिरफ्तार

झारखंड हाईकोर्ट ने कहा असंवैधानिक है सोरेन सरकार की नियोजन नीति-2021, किया रद्द

झारखंड: प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा, बिखर रहे कांग्रेसी

एमपी हाईकोर्ट का राज्य सरकार को नोटिस: सरकारी जमीन पर सरदार पटेल की मूर्ति स्थापना, अनावरण में शामिल हुए झारखंड के राज्यपाल, केन्द्रीय मंत्री

झारखंड में कॉलेज के साइंस एग्जीबिशन में हुआ रॉकेट के मॉडल में धमाका, 8 छात्र घायल

Leave a Reply