आतंकी संगठन की धमकी: कब्रिस्तान में बदल देंगे जम्मू-कश्मीर की ट्रांजिट कालोनियां

आतंकी संगठन की धमकी: कब्रिस्तान में बदल देंगे जम्मू-कश्मीर की ट्रांजिट कालोनियां

प्रेषित समय :19:59:46 PM / Thu, Dec 15th, 2022

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर में आतंकी संगठन लगातार सरकारी कर्मचारियों को धमकी देते आ रहे हैं. कश्मीर के सरकारी कर्मचारियों पर फिर टारगेट किलिंग का खतरा मंडरा रहा है. आतंकी संगठन कश्मीर फाइट ने चेतावनी जारी करते हुए उन्हें घाटी में न बसने की हिदायत दी है. साथ ही आतंकी संगठन ने यह भी कहा है कि सरकार जो ट्रांजिट कालोनियां बना रही है, उसे वे कब्रिस्तान में बदल देंगे.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ट्रांजिट कॉलोनियों को लेकर यह धमकी जारी की है. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने हाल ही में घाटी में सरकारी कर्मचारियों के लिए बनाई जा रही कॉलोनियों का निरीक्षण किया था. इसके बाद ही आतंकियों ने यह पत्र जारी किया है.

आतंकी संगठन इन कॉलोनियों को इजराइल जैसा सेटलमेंट बताते आए हैं. वहीं आतंकियों ने कॉलोनियों के निर्माण में जुटे ठेकेदारों को भी जान से मारने की धमकी दी है. वहीं इस धमकी के खिलाफ जम्मू में प्रधानमंत्री पुनर्वास पैकेज के खिलाफ 218 दिनों से धरना दे रहे कश्मीरी पंडितों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि हम मांग करते हैं कि सरकार हमें जम्मू में रीलोकेट करें, क्योंकि कश्मीर में हमें टारगेट किलिंग का खतरा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर बनाया गैर-कश्मीरियों को निशाना, गोलीबारी में दो मजदूर घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराये एक पाकिस्तानी सहित दो आतंकवादी

सरकार का फैसला: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से पीडि़त बच्चों को MBBS-BDS में एडमिशन में मिलेगा आरक्षण

Leave a Reply