बारात पर मधुमक्खियों का हमला, गाड़ी पर लगे फूलों पर लपकी, दूल्हे समेत 7 को काटा

बारात पर मधुमक्खियों का हमला, गाड़ी पर लगे फूलों पर लपकी, दूल्हे समेत 7 को काटा

प्रेषित समय :16:34:01 PM / Mon, Dec 12th, 2022

जालंधर. गाड़ी को खुशबूदार फूलों से सजाकर यदि दुल्हन लेने जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं. रास्ते में आपका सामना मधुमक्खियों से हो सकता है. कुछ ऐसा ही मामला पंजाब के जिला होशियारपुर में सामने आया है. यहां दुल्हन लेने जा रही एक बारात पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के इस हमले में दूल्हे समेत सात लोग घायल हो गए.

दातारपुर के साथ लगते गांव देपुर से जगदीश सिंह के बेटे जसबीर सिंह की बारात हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के तहत आते गांव उलैहडिय़ां में जा रही थी. घर से बारात अभी मुकेरियां हाइडल नहर के साथ बनी सड़क से कुछ ही दूर पहुंची तो अचानक आसमान में उड़ रहे मधुमक्खियों के झुंड को फूलों से सजी गाड़ी नजर आ गई.

इलाज के बाद अस्पताल से बारात रवाना हुई

फिर क्या था. पूरे झुंड ने गाड़ी पर हमला कर दिया. दूल्हे की गाड़ी के शीशे खुले थे तो मधुमक्खियां गाड़ी के अंदर भी घुस गईं. गाड़ी में सवार दूल्हे समेत सात लोगों को मधुमक्खियों ने बुरी तरह से काट खाया. सभी को हाजीपुर स्थित पीएचसी में पहुंचाया गया. इलाज के बाद अस्पताल से बारात रवाना हुई.

दूल्हे के साथ गाड़ी में सवार थी बहनें और बच्चे

जिस गाड़ी पर मधुमक्खियों ने हमला किया उसमें दूल्हे जसबीर के साथ उसकी बहनें किरण, नेहा, पूजा उनके बच्चे ऋषि, परी, जाह्नवी सवार थे. राहगीरों ने बड़ी मुश्किल के साथ बच्चों महिलाओं और दूल्हे को गाड़ी में से बाहर निकाला. पीछे से आ रही बारात की गाडिय़ों में बैठाकर सभी को अस्पताल में पहुंचाया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Oh My God: पिता ने फेरों से एक दिन पहले बिटिया को बनाया दूल्हा, ढोल-नगाड़े संग निकली बारात

स्टेज पर दूल्हे को हकलाता देख बिफरी दुल्हन, बारात को लौटाया खाली हाथ

UP News: वाराणसी में भतीजे की बारात में डांस करते हुए अचानक गिरा फूफा, 5 सेकेंड में निकल गए प्राण-पखेरू

Assam News: विवाह में शामिल होने जा रहे 5 बारातियों की सड़क हादसे में मौत

यूपी के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की खातिरदारी की जगह हुई धुनाई, बनाया मुर्गा

Leave a Reply