UP News: नपुंसक बनाकर भीख मंगवाने वाले किन्नरों की संपत्ति होगी जब्त, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था केस

UP News: नपुंसक बनाकर भीख मंगवाने वाले किन्नरों की संपत्ति होगी जब्त, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था केस

प्रेषित समय :18:58:51 PM / Mon, Dec 12th, 2022

सीतापुर. लोगों को नपुंसक बनाकर भीख मांगने के मामले में आरोपी किन्नरों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की तैयारी जारी है. आरोपी किन्नरों की अपराध से कमाई गई संपत्ति को जब्त किया जाएगा. इस मामले में आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी. मौजूदा समय में आरोपी जेल में हैं. पुलिस का कहना है कि संपत्ति की जानकारी को जुटाया जा रहा है.

थाना रामपुर मथुरा के टिकठा के निवासी अरविंद कुमार उर्फ मोहिनी किन्नर ने इसको लेकर आरोप लगाया था. कहा गया था कि गांधीनगर की रहने वाली किन्नर काजल और उसके साथी किन्नरों ने बहला-फुसलाकर उसे झांसे में लिया. इसके बाद उसके नाजुक अंगों को काट दिया गया. कई दिनों तक उससे भीख मंगवाई गई और किसी तरह से वह जान बचाकर वहां से भाग निकला. इस मामले को लेकर उसने कई जगहों पर न्याय की गुहार लगाई, हालांकि उसे कहीं से भी न्याय नहीं मिला. इस प्रकरण में न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने 1 अक्टूबर 2021 को केस दर्ज किया. जून 2022 में आरोपी किन्नर और उसके साथी किन्नर को अपराध निरीक्षक वीरेंद्र कुमार के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी.

जेल में बंद हैं आरोपी, संपत्ति का लगाया जा रहा पता

पुलिस आरोपियों की अपराध से कमाई गई संपत्ति का पता लगा रही थी. इसे जल्द ही जब्त करने की कार्रवाई भी की जाएगी. पुलिस के अनुसार तकरीबन डेढ़ से दो करोड़ की संपत्ति की बात सामने आ रही है. अपराध से अर्जित इस संपत्ति को कुर्क किया जाएगा. सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव ने मीडिया को बताया कि संपत्ति को इसी माह जब्त किया जाएगा. मौजूदा समय में आरोपी जेल में बंद है. कई दिनों से उसकी संपत्ति का पता लगाया जा रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी खंडवा में नकली किन्नरों को असली किन्नरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,यह है पूरा मामला

राजस्थान: घर में घुसकर किन्नर से रेप, आरोपी फर्जी किन्नरों के साथ बधाई मांगता था, अब वीडियो वायरल की दे रहा धमकी

दमोह में बीच बाजार दो किन्नरों में असली-नकली के विवाद में लात-घूंसे चले, सड़क पर घसीटा, कैंची से बाल काट दिए

किन्नरों का पंजाब के सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन, इलाकों को लेकर किन्नर गुटों में हो रही लड़ाई

बिहार में लॉकडाउन का किन्नरों ने किया विरोध, सरकारी गाडिय़ों पर हमला कर मचाया उत्पात

Leave a Reply