Rajsthan News: गाजर का हलवा खाते ही 8 लोग हुए बेहोश, यूपी से धार्मिक टूर पर आई थी फैमिली

Rajsthan News: गाजर का हलवा खाते ही 8 लोग हुए बेहोश, यूपी से धार्मिक टूर पर आई थी फैमिली

प्रेषित समय :16:25:15 PM / Sun, Dec 11th, 2022

भिवाड़ी (अलवर). अलवर के भिवाड़ी में धार्मिक टूर पर यूपी से आया परिवार धर्मशाला में बेहोश मिला. सभी को शनिवार रात में एक युवक ने प्रसाद के तौर पर गाजर का हलवा दिया था. परिवार के एक सदस्य ने हलवा नहीं खाया था. उसने सुबह लोगों को जगाया तो सब अचेत मिले.

ये लोग भिवाड़ी में बाबा मोहन राम मंदिर आए थे. एक ही परिवार के 6 और दो अन्य लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. रविवार सुबह सभी पीड़ितों को अचेत हालत में भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

गाजर का हलवा खाने के बाद हुए बेहोश

एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने बताया कि उत्तरप्रदेश मुजफ्फरनगर के पास साटेडी का रहने वाला परिवार शनिवार को दूज (तिथि) के दिन भिवाड़ी में बाबा मोहन राम काली खोली धाम पर दर्शन करने के लिए आया था. दर्शन करने के बाद ये जयराज धर्मशाला में ठहर गए. रात करीब 10 बजे एक युवक आया और परिवार को प्रसाद के तौर पर गाजर का हलवा दिया. रात में परिवार के 6 सदस्य बेहोश हो गए. दो अन्य लोगों ने हलवा खाया था वे भी अचेत मिले.

सूचना मिलने पर भिवाड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली. पुलिस जहरखुरानी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस ने बताया- मौके पर जाकर गाजर के हलवे की सैंपलिंग की जाएगी. पता लगाया जाएगा कि उसमें किस तरह का जहरीला पदार्थ मिलाया गया था. पीडि़त परिवार के साथ किसी भी प्रकार की कोई चोरी व लूटपाट की घटना की सूचना नहीं है, सामान भी सुरक्षित है.

परिवार के सभी सदस्य धर्मशाला में कर रहे थे आराम

पीडि़त नीतू ने बताया कि शनिवार रात को बाबा के दर्शन करने के बाद परिवार के सभी सदस्य धर्मशाला में आराम कर रहे थे. तभी 25-26 साल का युवक आया. बाबा मोहन राम का प्रसाद बताते हुए सभी को गाजर का हलवा दिया. फिर चला गया. चाचा चांद कुमार और दो छोटे बच्चों ने प्रसाद नहीं खाया था. सुबह चाचा ने जगाया तो पता चला सब बेहोश हैं.

ये हुए शिकार

फूड पॉइजनिंग से प्रवीण कुमार (30), प्रवीण की पत्नी नीतू (25), सोनी (35) पत्नी सुख चांद, प्राची कुमारी (16), शगुन कुमारी (14) , आशीष कुमार (11), बबलू (25) पुत्र गंगाराम व दीपक कुमार(40) बीमार हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: जिसकी हत्या के आरोप ढाई साल से जेल में बंद थे युवक, वो सात साल बाद मिली जिंदा

राजस्थान: भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ और पाक रेंजर्स के बीच फायरिंग, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

राजस्थान में शादी में जाने वाहन का इंतजार कर रहे तीन सगे भाई-बहनों को बेलगाम बस ने रौंदा

राजस्थान में दूषित पानी पीने से एक बच्चे की मौत, 125 लोग हुए बीमार

राजस्थान में एसीबी ने सरकारी अफसरों के घर की छापामारी, पास सोने की घडिय़ां, थिएटर, 1 किलो सोना, बीएमडबलू कार मिली

Leave a Reply