महाराष्ट्र के नासिक में भीषण सड़क हादसा, कारों के टकराने से 5 छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के नासिक में भीषण सड़क हादसा, कारों के टकराने से 5 छात्रों की मौत

प्रेषित समय :11:46:01 AM / Sat, Dec 10th, 2022

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक में हुए भीषण सड़क हादसे में छात्रों के एक ग्रुप की कार दो अन्य वाहनों से टकरा गई, जिससे पांच छात्रों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि हादसा सिन्नर के पास मोहदरी घाट में हुआ. कॉलेज के आठ छात्रों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की ओर जा रहा था. जब उनकी तेज रफ्तार कार ने लेन पार की, तभी विपरीत दिशा से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी.

पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी छात्रों की उम्र 18-20 वर्ष के बीच बताई जा रही है. पांच छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. साथ ही सामने से आ रही एक कार का चालक भी घायल हो गया. पुलिस इस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि कार में क्षमता से अधिक लोग बैठे हुए थे, जबकि कार की स्पीड भी काफी ज्यादा थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई. यह हादसा तब हुआ जब अचानक कार का टायर फटा और गाड़ी दूसरी लेन में चली गई. तभी सामने से आ रही कार की जोरदार टक्कर से यह हादसा हुआ.

इस हादसे में साक्षी घयाल, साहिल वारके, गायत्री फरताले और सुनील दलवी बुरी तरह जख्मी हुए हैं. फिलहाल इनका सिन्नर और नासिक के निजी अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार इन चारों लोगों की हालत बेहद नाजुक है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार तीन छात्रों की पहचान अभी तक हो पाई है, जिनके नाम सायली पाटिल, प्रतीक्षा घुले और शुभम तायड़े है, जबकि दो छात्रों के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Maharashtra-Karnataka border dispute: संसद में एनसीपी ने महाराष्ट्र को तोड़ने का लगाया आरोप, सदन से वॉकआउट

सीएम शिंदे और बोम्मई शांति कायम रखने पर राजी, कर्नाटक नहीं जाएगी महाराष्ट्र की बसें

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद हुआ हिंसक, बेलगावी मामले पर शरद पवार ने दिया अल्टीमेटम, कहा- हमारे सब्र की परीक्षा ना लें

महाराष्ट्र-कर्नाटक के बीच सीमा विवाद बढ़ा, सीएम बोम्मई ने दी चेतावनी, वहां के मंत्री राज्य में प्रवेश नहीं करें, अन्यथा होगी कार्रवाई

महाराष्ट्र न्यूज: नागपुर में महिला पर फेंका तेजाब, माँ के साथ ढाई साल का बच्चा भी झुलसा

Leave a Reply