TV एक्ट्रेस वीणा कपूर की बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीटकर की हत्या, 12 करोड़ के फ्लैट के लिए घटना, नदी में फेंकी लाश

TV एक्ट्रेस वीणा कपूर की बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीटकर की हत्या, 12 करोड़ के फ्लैट के लिए घटना, नदी में फेंकी लाश

प्रेषित समय :18:17:48 PM / Sat, Dec 10th, 2022

मुंबई. टेलीविजन (टीवी) की फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. दो दिन पहले उनकी मौत का केस दर्ज किया गया था. बेटे ने बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर उनकी हत्या की, यह हत्या 12 करोड़ के फ्लैट के लालच में की गई है. मामले का खुलासा किया तो पूरी टीवी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई.

बेटे ने 90 किलोमीटर दूर नदी में फेंकी लाश

वीणा कपूर के बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी की लालच में उनकी हत्या की. मुंबई की जेवीपीटी स्कीम में वीणा के नाम 12 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें में वो अपने बेटे के साथ रहती थीं. इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उन्हें मारा और लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में लाश फेंक दिया. लाश को जंगल तक ले जाने के लिए फ्रिज के बॉक्स का इस्तेमाल किया गया.
वीणा के बेटे सचिन कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है. हत्या संभवत: 5 से 6 दिसंबर के बीच हुई है. पुलिस को 6 दिसंबर के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें उनकी लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं.

शव को ठिकाने लगाने के लिए नौकर का सहारा

पुलिस के अनुसार वीणा के छोटे बेटे सचिन कपूर ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज के कार्टून में पैक किया, जिससे किसी को भी शक न हो. बड़े बॉक्स को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर का सहारा लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ढ्ढक्कष्ट की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

यूएस में रह रहे बड़े बेटे ने की थी गुमशुदगी की शिकायत

वीणा कपूर के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा अमेरिका में रहता है. पिछले हफ्ते से उसकी बात अपनी मां से नहीं हो पा रही थी. फोन लगातार बंद आ रहा था. इसके बाद उसने बिल्डिंग के चौकीदार को फोन कर पूछा. चौकीदार ने भी कहा कि उसने भी कुछ दिनों से उन्हें देखा नहीं है. इसके बाद बेटे ने जुहू पुलिस को इसकी शिकायत की कि उनकी मां लापता है. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में सीसीटीवी फुटेज में सचिन और उनका नौकर लालू एक बड़े बॉक्स को ले जाते दिखे.

नीलू कोहली ने किया एक्ट्रेस को याद

दरअसल 2 दिन पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक महिला की हत्या से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसे अब एक्ट्रेस नीलू कोहली ने कन्फर्म कर दिया है, वो महिला कोई और नहीं बल्कि वीणा कपूर थीं. विरल का पोस्ट शेयर करते हुए नीलू ने लिखा- वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं. मेरा दिल इस खबर से टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं. क्या कहूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है इतने सालों के संघर्ष के बाद आप आखिरकार शांति से आराम कर रही होंगी.

22 साल पुराना है घर का विवाद

एक्ट्रेस नीलू कोहली ने बताया कि वीणा के घर का विवाद काफी पुराना है. बेटे से पहले पति के साथ भी इस घर को लेकर मतभेद चल रहा था. यह केस करीब 22 साल पुराना है, शूटिंग के दौरान भी वीणा जी को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते थे. घर और कुछ दूसरे मसलों की वजह से ही वीणा का उनके पति के साथ तलाक हुआ था, इसके बावजूद वो उनके साथ ही रह रहे थे. कोविड के दौरान उनके पति का निधन हो गया था.

कौन थीं एक्ट्रेस वीणा कपूर?

वीणा कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं. उन्होंने मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, डाल: द गैंग और बंधन फेरों के जैसे टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने नीलू कोहली के साथ भी कई टीवी शोज में काम किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP News: पत्नि ने रात में दूसरी बार सेक्स से किया मना तो कर दी हत्या, घर से 50 किमी दूर फेंक आया शव

नाबालिग प्रेमी ने प्रेमिका की शादी रुकवाने कर दी उसके भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime News: बेटा ही निकला पिता का हत्यारा, चाकू मारकर, दबाया था गला..!

Jabalpur News : घर का सामान गिरवी रखकर जुआं खेलता रहा पति, परेशान होकर पत्नी ने की आत्महत्या..!

बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

Leave a Reply