गैंगरेप के बाद विक्षिप्त महिला की लाठी मार-मार कर हत्या..!

गैंगरेप के बाद विक्षिप्त महिला की लाठी मार-मार कर हत्या..!

प्रेषित समय :17:38:15 PM / Sat, Dec 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के जबलपुर से लगे दमोह जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के नया बाजार थाना पटेरा क्षेत्र में गैंगरेप के बाद विक्षिप्त महिला की लाठी मार-मार कर हत्या कर दी गई. सुबह जब लोगों ने महिला को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, देखा तो घटना स्थल के पास लाठी के टुकड़े मिले. पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि नया बाजार थाना पटेरा क्षेत्र स्थित संकट मोचन मंदिर के सामने बने प्रतिक्षालय में एक विक्षिप्त महिला उम्र करीब 50 वर्ष ने अपना डेरा जमा लिया. महिला दिनभर घूमती फिरती, मांगती खाती रही. देर शाम प्रतिक्षालय में आकर सो जाती थी. पिछले दिन बाजार में दो युवकों ने विक्षिप्त महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला की लाठी मार-मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को बाजार में छोड़कर भाग निकले. सुबह जब व्यापारी व अन्य लोग पहुंचे तो विक्षिप्त महिला को खून से लथपथ हालत में देखकर स्तब्ध रह गए. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई.

जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए कहा कि पुलिस द्वारा रात्रि में गश्त नहीं की जाती है जिससे अपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद है. उन्होने इस तरह की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. पीएम रिपोर्ट में महिला के साथ रेप की पुष्टि की गई है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP NEWS: दमोह में मोबाइल में FREE FIRE GAME खेलते समय युवक की मौत

दमोह में व्यवसायिक मद की जमीन का आवासीय रजिस्टे्रशन, शासन को 76 लाख रुपए की क्षति, सागर ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

दमोह से जबलपुर आ रही एम्बुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

हादसों के नाम पर रक्षाबंधन का दिन, सतना, दमोह, सिवनी, पन्ना और शहडोल में हुए सड़क हादसों में 12 की मौत, 106 घायल

निजामुद्दीन-अंबिकापुर-निजामुद्दीन साप्ताहिक ट्रेन की नियमित सेवा शुरू, पमरे के सागर, दमोह एवं कटनी मुड़वारा होकर चलेगी

Leave a Reply