OMG: पति, दोस्तों के साथ सेक्स करवाकर पत्नी की बनाता था वीडियो, देखकर होता खुश, इंजीनियर गिरफ्तार

OMG: पति, दोस्तों के साथ सेक्स करवाकर पत्नी की बनाता था वीडियो, देखकर होता खुश, इंजीनियर गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:44:36 PM / Sat, Dec 10th, 2022

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के थानिसांद्रा मेन रोड के सम्पीगेहल्ली की रहने वाली 34 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे जबरन उसके दोस्तों के साथ सेक्स करने को कहता था. इनकार पर उसके साथ मारपीट करता. उसके दोस्तों के साथ वह सेक्स करते हुए देखता और वीडियो भी बनाता था. बाद में वह इन वीडियो को देखकर खुश होता था. पत्नी ने परेशान होकर उससे जब तलाक मांगा तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

36 वर्षीय पति भी पेशे से इंजिनियर है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति कभी अपने दोस्तों को तो कभी दूसरे पुरुषों को अपने साथ लाता था. इस दौरान वह उसे उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहता था. जब वह इनकार करती थी तो वह उसके साथ मारपीट करता था. उसे अपने दो दोस्तों के साथ सोने के लिए कई बार मजबूर किया गया.

दोस्तों के साथ सेक्स को किया मजबूर

महिला का आरोप है कि दोस्तों के साथ उसके शारीरिक संबंध बनाने का उसने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया. पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने उससे तलाक मांगा तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी.

शराब और ड्रग्स का लती है पति

इस जोड़े ने अप्रैल 2011 में शादी की और उनका एक बेटा है. सम्पीगेहल्ली पुलिस में दर्ज एफआईआर में पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब और ड्रग्स का लती है. पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसकी बहन को भी अपने साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

पत्नी ने लगाए ये भी गंभीर आरोप

महिला ने आरोप लगाया, मेरे पति नशे की हालत में मुझे पीटते थे. स्थिति बिगडऩे पर मैंने उन्हें तलाक देने का फैसला किया. इससे वह नाराज हो गए और अब वह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी दे रहे हैं. उसने कहा कि उसका पति गांजे का आदी है और उसने अपने घर के अंदर एक गमले में दो पौधे उगाए हैं. पुलिस ने पौधों को जब्त कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद हुआ हिंसक, बेलगावी मामले पर शरद पवार ने दिया अल्टीमेटम, कहा- हमारे सब्र की परीक्षा ना लें

कर्नाटक : झरने के पास सेल्फी लेने के दौरान फिसलकर डूबने से चार छात्राओं की हुई मौत, 1 गंभीर

मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी है शातिर चोर, पुणे से लेकर कर्नाटक में की है चोरी-ठगी की वारदातें, बुलट मोटर साइकल पर रहती थी नजर

पीएम मोदी ने किया इनवेस्ट कर्नाटक का उद्धाटन, बोले- हमने देश में रेड कारपेट का माहौल बनाया

कर्नाटक: 10 हजार मस्जिदों को सरकार ने दिया लाउडस्पीकर उपयोग का लाइसेंस

Leave a Reply