Jharkhand News: सड़क पर दो युवकों के शव मिलने से भड़के ग्रामीण, एंबुलेंस में की तोडफ़ोड़

Jharkhand News: सड़क पर दो युवकों के शव मिलने से भड़के ग्रामीण, एंबुलेंस में की तोडफ़ोड़

प्रेषित समय :14:16:48 PM / Sat, Dec 10th, 2022

गुमला. झारखंड के गुमला के बसिया थाना स्थित कलिगा गांव की मुख्य सड़क पर दो युवकों के शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर दिया और वहां से गुजर रही एंबुलेंस में तोडफ़ोड़ कर दी. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को शांत करवाया.

जानकारी के अनुसार डुमरटोली निवासी शेख दिलशाद उर्फ जेरकू (25 वर्ष) और किंदिरकेला गांव के अफसर खान (25 वर्ष) के शव सड़क पर मिले. वहीं सड़क पर बाइक भी मिली है. दोनों बाइक से जा रहे थे. शव मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे. लोगों का कहना है कि ये सड़क दुर्घटना नहीं है. लोगों ने कलिगा के समीप राउरकेला-राँची मार्ग जाम कर दिया.

इस दौरान सड़क से जा रही एंबुलेंस में तोडफ़ोड़ की. सूचना पर शव उठाने के लिए पुलिस गयी थी, लेकिन ग्रामीणों ने शव उठाने नहीं दिया. प्रशासन के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया. यहां तक कि मीडिया कर्मियों को भी फोटो खींचने और वीडियो बनाने पर रोक दिया.

सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक की सड़क हादसे से मौत नहीं हुई है, बल्कि बीच सड़क पर दोनों की हत्या की गयी है. ग्रामीणों के अनुसार दोनों युवकों की किसी तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है. वहीं बाइक की टंकी को भी छेद कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल पर तनाव की स्थिति बनी रही. हालांकि पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुंचकर तनाव को नियंत्रण में करने का प्रयास जरूर किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नक्सलियों ने कोयला लदे पांच हाइवा को फूंका, भारत बंद में झारखण्ड के दो जिलों में किया उपद्रव

झारखंड हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: 15 साल की मुस्लिम लड़की कर सकती है पसंद के लड़के से शादी

ED की बड़ी कार्यवाही: झारखंड की निलंबित IAS पूजा सिंघल की 82.77 करोड़ की संपत्ति कुर्क

झारखंड न्यूज: एटीएम का कैश बॉक्स ले उड़े चोर, दो दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

झारखंड: राज्यपाल ने लौटाया उत्पाद संशोधन विधेयक 2022, कई बिंदुओं पर जताई आपत्ति

झारखंड में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट पर बड़ा नक्सली हमला, दर्जनों वाहन में लगाई आग

Leave a Reply