मलाइका ने अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर कहा- मैं उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही...

मलाइका ने अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर कहा- मैं उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही...

प्रेषित समय :12:17:42 PM / Sat, Dec 10th, 2022

मलाइका अरोड़ा इनदिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. शो के चौथे एपिसोड में एक्ट्रेस ने उन सभी पर कटाक्ष किया, जिन्होंने उनके चलने के तरीके, अरबाज खान से तलाक और अर्जुन कपूर के साथ संबंधों को लेकर उन्हें निशाना बनाया. मलाइका हमेशा से ही किसी भी मुद्दे को लेकर खुलकर बातचीत करती हैं. अब एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर अपना बयान जारी किया है.

मलाइका ने कड़े शब्दों में कहा कि, वह उसे डेट करके उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हैं. मलाइका ने कहा, 'दुर्भाग्य से ना सिर्फ मैं बूढ़ी हूं, बल्कि एक छोटे शख्स को भी डेट कर रही हूं. मेरा मतलब है कि मुझमें दम है. मेरा मतलब है कि मैं उसका जीवन बर्बाद कर रही हूं, है ना? हर किसी के लिए सिर्फ एक पीएसए, मैं उसका जीवन बर्बाद नहीं कर रही हूं.''

मलाइका ने कहा, "ऐसा नहीं है कि वह स्कूल जा रहा था और वह पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहा था और मैंने उसे अपने साथ आने के लिए कहा. मेरा मतलब है, हर बार जब हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं है कि वह क्लास बंक कर रहा है. पोकेमोन पकड़ते समय मैंने उसे सड़क पर नहीं पकड़ा. वह एक बड़ा आदमी है. मर्द है वो. हम दो सहमत मैच्योर हैं. अगर कोई बड़ा आदमी छोटी लड़की को डेट करता है, तो वह एक खिलाड़ी है. लेकिन अगर एक बड़ी उम्र की महिला अपने से कम उम्र के पुरुष को डेट करती है, तो वह एक कूगर है. यह ठीक नहीं है."

अर्जुन ने कहा, "यह पहले से ही एक युद्ध है जिसे आपने जीत लिया है. मैं आपको जानता हूं और आप सबसे मजेदार शख्स हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि आप हमेशा मेरे सभी चुटकुलों पर हंसते हैं. मैं जानता हूं कि आप लाइन्स को लेकर, उन्हें सीखने के बारे में, लोगों की आंखों में देखने के बारे में, सार्वजनिक रूप से या मंच पर मजाक करने के बारे में इतने सचेत नहीं होने के बारे में डरती रही हैं. लेकिन आपको यह मिल गया.'' बता दें कि मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply