रेलवे प्लेटफार्म पर खड़े होकर बात कर रहे थे टीटीई, अचानक ऊपर गिर पड़ा हाईटेंशन तार, देखें वीडियो

रेलवे प्लेटफार्म पर खड़े होकर बात कर रहे थे टीटीई, अचानक ऊपर गिर पड़ा हाईटेंशन तार, देखें वीडियो

प्रेषित समय :18:09:22 PM / Thu, Dec 8th, 2022

खडग़पुर. पश्चिम बंगाल में पश्चिम मेदिनीपुर के खडग़पुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर दो टिकट निरीक्षक प्लेटफार्म पर खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे. अचानक हाईटेंशन बिजली का तार टूट जाने से एक टीटीई करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. ये घटना बुधवार दोपहर की बतायी जा रही है. वहीं इस हादसे में दूसरा टीटीई बाल-बाल बच गया. फिलहाल घायल टीटीई सुजान सिंह सरदार का इलाज खडग़पुर रेलवे अस्पताल में चल रहा है. वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुजान सिंह सरदार प्लेटफार्म नंबर-4 के फुट ओवरब्रिज के सामने खड़े होकर टीटीई अपने एक साथी से बात कर रहा था. तभी यह घटना घटी और इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गये हैं.

करंट लगने की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. देखा जा रहा है कि सुजान सिंह सरदार अपने एक साथी टिकट निरीक्षक के साथ बात कर रहे हैं. अचानक एक हाईटेंशन तार सुजान सिंह के ऊपर गिरता है तो उसके पूरे शरीर में बिजली सी दौड़ जाती है. इसके बाद सुजान बेहोश होकर लाइन पर गिर पड़ते हैं. यह दृश्य देख सहकर्मी सहम गया. उसने खतरे को भांप लिया और वहां से चला गया. उसके बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री और रेलकर्मी सुजान सिंह को बचाने के लिए दौड़े.

दक्षिण पूर्व रेलवे खडग़पुर शाखा के सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं कि बिजली का तार कैसे टूटा. फिलहाल टीटीई स्वस्थ है. राजेश कुमार ने बताया कि ओवरहेड तार के उड़ते तार से जुड़े होने के कारण सुजान सिंह सरदार को करंट लग गया. रेलवे लाइन पर गिर गया. घायल टिकट परीक्षक को आरपीएफ व रेलवे कर्मचारियों ने रेस्क्यू कर खडग़पुर रेलवे मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया. वह अभी के लिए ठीक है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: रेलवे ने किसानों की जमीन की अधिग्रहित, नियमों के मुताबिक नहीं दी नौकरी, परिजनों ने घेरा जीएम आफिस

Rail News : रेलवे ने बदला निर्णय, अब 7 से 22 दिसंबर तक शक्तिपुंज एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग से ही चलेगी

WCR के तुगलकाबाद लोको में वाटर रहित यूरिनल उपलब्ध कराने वाला रेलवे का पहला शेड बना, LP, ALP को मिलेगी राहत

UP News : इटावा रेलवे स्टेशन के अनाउंसमेंट माइक से डिंपल भाभी जिंदाबाद के जमकर नारे लगे

रेलवे एम्पलाइज एसोसिएशन ने किया WCR के पहले शतायु रेलकर्मी का सम्मान

Leave a Reply