'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


प्रेषित समय :08:55:43 AM / Thu, Dec 8th, 2022

वेब सीरीज 'गंदी बात' से बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता रियल लाइफ में भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं. लोग उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार भी लुटाते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से बवाल ही मचा दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

महिमा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ब्लैक कलर के आउटफिट में ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं, जो फैंस को कायल बना रही है. वेब सीरीज के अलावा भोजपुरी में काम कर चुकीं महिमा ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'ब्लैक में वापसी'. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'गॉर्जियस स्वीटहार्ट'. दूसरे ने लिखा, 'क्वीन ऑफ ब्यूटी'. तीसरे ने लिखा, 'बॉम्ब'. इसी तरह से लोग उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

महिमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी में 'दे दे प्यार दे' और यश कुमार के साथ 'लव का कबूतर' में काम कर चुकी हैं. अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply