MP News: सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: प्रदेश के 413 शहरों में वैध होगी अवैध कालोनियां..!

MP News: सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: प्रदेश के 413 शहरों में वैध होगी अवैध कालोनियां..!

प्रेषित समय :20:56:46 PM / Thu, Dec 8th, 2022

पलपल संवाददाता, मंदसौर. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान आज  मंदसौर में आयोजित गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होने ऐलान किया कि प्रदेश के सभी 413 शहरों में अवैध कालोनियों को नाम मात्र की राशि पर वैध किया जाएगा.

सीएम श्री चौहान ने जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि कई बार अधिकारी नियम प्रक्रिया इतनी जटिल बना देते है कि काम हो ही न पाए. आज हम सरलीकरण करते हुए कह रहे है कि नाम मात्र की राशि पर प्रदेश के सभी 413 शहरों की कालोनियों को वैध किया जाएगा. कोई प्रक्रिया नहीं नाममात्र की राशि जमा कराई जाएगी. इस मौके पर सीएम ने मंदसौर में 1512 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का भूमिपूजन व लोकार्पण भी किया. इससे पहले उन्होने सम्राट यशोधर्मन की प्रतिमा का लोकार्पण किया. प्रधानमंत्री आवास योजना के 51 हजार हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया व 50 हजार आवासों का भूमिपूजन किया. वही पीएम स्वनिधि योजना के हितग्राहियों के खातों में 400 करोड़ रुपए एक क्लिक पर भेजे. सीएम शिवराज सिंह चौहान दोपहर 2 बजे मंदसौर हवाई पट्टी पर उतरे. यहां वे सीधे तेलिया तालाब पहुंचे और सम्राट यशोधर्मन की अष्ट धातु से निर्मित आदमकद मूर्ति का अनावरण किया.

एक दुकान पर रुककर गरम भजिए खाए-
सीएम श्री चौहान ने मंदसौर स्टेशन रोड स्थित भाटी की दुकान पर रुककर भजिए खाए, सीएम के साथ वित्तमंत्री देवड़ा, विधायक यशपाल सिसोदिया व मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव सहित भाजपा के कई नेता व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे. इस मौके पर सीएम ने लहसुन की चटनी व गुप्ता की कचौरी को भी याद किया. उन्होने कहा कि गुप्ता की कचौरी रखवा देना भाई, हम हैलीकाप्टर में बैठकर खाएगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP NEWS- मंदसौर के पास बड़ा हादसा, नदी में नाव पलटने से बही पांच महिलाएं, तलाश जारी

मध्यप्रदेश में एमएसएमई तथा स्टार्टअप्स को सक्षम बनाने देश की अग्रणी 10 कंपनियों के साथ होगा एमओयू

मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारी करेंगे 15 दिसंबर के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल

गुजरात के नतीजों पर निर्भर है राजस्थान और मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का सियासी भविष्य!

अभिमनोजः सीएम शिवराज की यह पहल अच्छी है, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से आगे बढ़ेगा मध्यप्रदेश!

Leave a Reply