'डेंजरस' के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे राम गोपाल वर्मा


प्रेषित समय :09:01:48 AM / Thu, Dec 8th, 2022

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा कई बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी वह अब तेलुगू सिनेमा तक ही सीमित रह गए हैं. जल्दी ही राम गोपाल वर्मा एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘डेंजरस’ ऐसे में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. लेकिन, फिल्म को प्रमोट करने के चक्कर में हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. कई ने तो राम गोपाल वर्मा के इस कदम पर हैरानी भी जाहिर की है.

दरअसल, गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर अभिनेत्री आशु रेड्डी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘वेट फॉर मोर’. दूसरी तरफ आशु रेड्डी ने भी एक वीडियो भी शेयर किया, जो एक्ट्रेस के शेयर करते ही वायरल हो गया. इस वीडियो को अब बहुत सारे व्यूज और कमेंट्स मिल रहे हैं. जिसकी वजह राम गोपाल वर्मा का अभिनेत्री के पैरों पर बैठे होना.

इन तस्वीरों और वीडियो में राम गोपाल वर्मा को अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैरों पर बैठे देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्हें अभिनेत्री के पैरों को Kiss करते भी देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक आदमी की पूजा अनगिनत, अंतहीन और अक्सर खतरनाक होती है..!!” राम गोपाल वर्मा और आशु रेड्डी का वीडियो 800K से भी ज्यादा बार देखा गया और व्यूज की गिनती अभी भी जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply