कांग्रेस खेमे में पसरा है सन्नाटा, बीजेपी और आप के दफ्तरों पर जश्न

कांग्रेस खेमे में पसरा है सन्नाटा, बीजेपी और आप के दफ्तरों पर जश्न

प्रेषित समय :12:35:18 PM / Wed, Dec 7th, 2022

नई दिल्ली. दिल्‍ली एमसीडी इलेक्‍शन के नतीजे आने शुरू हो चुके हैं. सुबह से कभी आप का तो कभी बीजेपी का पलड़ा भारी होता दिख रहा है. पार्टी दफ्तरों से भी जो तस्‍वीरें आ रही हैं, वह रिजल्‍ट की तस्‍वीर साफ कर रही है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी के दफ्तरों पर जश्‍न की तैयारी की जा रही है. नेताओं में उत्‍साह नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस दफ्तर की ऐसी कोई तस्‍वीर सामने नहीं आई है.

रुझानों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, बीजेपी से आगे है, लेकिन पार्टी अभी भी बहुमत से कुछ सीटें पीछे है. पार्टी के दफ्तर की जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, वहां जश्‍न का माहौल दिख रहा है. आम आदमी पार्टी के कार्यालय को गुब्‍बारों से सजाया गया है. गुब्‍बारे भी पार्टी के थीम कलर नीले और पीले रंग के हैं. सुबह 10:30 बजे तक जो तस्‍वीरें साफ हुईं, उसके मुताबिक आप के खाते में 129 सीटें थीं. फाइनल नतीजे आने तक आंकड़ों में बदलाव संभव है.

बीजेपी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ दिख रही है. वहीं मीडियाकर्मी भी वहां पहुंचे हुए हैं. पार्टी के कई नेता उत्‍साहित हैं और इस उम्‍मीद में हैं कि एमसीडी चुनाव में उनका परचम लहराएगा. कांग्रेस दफ्तर की अबतक कोई ऐसी तस्‍वीर सामने नहीं आई हैं, जिसमें उत्‍साह नजर आए. पार्टी का प्रदर्शन भी इस बार निराशाजनक रहा है. आम आदमी पार्टी के कार्यालय में मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ है. पार्टी के कुछ नेताओं का दावा है कि एमसीडी चुनाव में उनकी जीत होगी, जबकि बीजेपी बहुमत से काफी पीछे रह जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply