किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वीडियो जारी कर लालू यादव ने कहा- हम अच्छा फील कर रहे हैं

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वीडियो जारी कर लालू यादव ने कहा- हम अच्छा फील कर रहे हैं

प्रेषित समय :13:42:49 PM / Tue, Dec 6th, 2022

दिल्ली. सिंगापुर में सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ, उन्हें बेटी रोहिणी आचार्या ने किडनी डोनेट की. सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव और उनकी बेटी रोहिणी दोनों स्वस्थ्य हैं. ऑपरेशन के बाद लालू यादव अच्छा महसूस कर रहे हैं. यह बात लालू यादव ने खुद कही है. किडनी के सफल प्रत्यारोपण के बाद एक वीडियो जारी कर लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि हम अच्छा फील कर रहे हैं. आप सब लोगों की दुआ और प्यार है अच्छा फील कर रहे हैं.

इससे पहले सोमवार को लालू यादव के सफल ऑपरेशन की जानकारी उनके बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दी थी. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.

लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लाट के लिए लालू परिवार महीनों से प्रयासरत था. पिछले महीने वह ट्रांसप्लांट की संभावनाओं की जांच के लिए सिंगापुर पहुंचे थे. तब यहां जांच के बाद तय हुआ कि उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्या जो सिंगापुर में रहती हैं वो उन्हें किडनी डोनेट करेंगी, हालाकि लालू यादव इसके लिए तैयार नहीं थे लेकिन बेटी के मनाने पर वह मान गए जिसके बाद सोमवार को उनका किडनी ट्रांसप्लाट हुआ

लालू प्रसाद यादव के ऑपरेशन से पहले लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य सिंगापुर में है. उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती लालू यादव के साथ सिंगापुर गए हैं. जबकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लालू यादव के खास माने जाने वाले भोला यादव के साथ शनिवार को सिंगापुर पहुंचे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू यादव के लड़के होने के अलावा नहीं है तेजस्वी यादव की कोई और पहचान: प्रशांत किशोर

लालू यादव को बेटी रोहिणी देंगी किडनी, सिंगापुर में होगा ट्रांसप्लांट

RJD की अजीब मांग: इंडियन करेंसी पर लगाई जाए लालू यादव की फोटो

UP POLITICS: लालू-नीतीश पाटेंगे चाचा-भतीजे के बीच की दूरी

लालू के बेटे तेजप्रताप का दावा, साईं बाबा ने दिखाया चमत्कार, टेबल पर मिला प्रसाद

Leave a Reply