बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

प्रेषित समय :13:57:34 PM / Mon, Dec 5th, 2022

भागलपुर. दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की तरह बिहार में एक महिला की कुछ इसी अंदाज में हत्या कर दी गई. घटना भागलपुर जिले की है जहां के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास देर शाम शकील मियां नाम के अपराधी ने नीलम देवी की हत्या कर दी. शकील ने नीलम पर चाकू से कई बार वार करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. नीलम को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के लिये आरोपी शकील मियां पहले से घात लगाए बैठा था. जैसे ही नीलम देवी बाजार से निकल कर वहां पहुंची उसने गमछे से हथियार निकाला और महिला पर ताबड़तोड़ वार किये. शकील ने नीलम के हाथ, पैर, कान और शरीर के कई अंग काट डाले. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी फरार हो गया. शनिवार को हमला हुआ था और रविवार को इलाज के दौरान नीलम की मौत हुई.

परिजन इस घटना के बाद सुबह से ही पीरपैंती थाना प्रभारी राजकुमार को फोन मिलाते रहे लेकिन थाना प्रभारी ने फोन तक नहीं उठाया, वहीं सोमवार को इस घटना के आरोपी शकील मियां की गिरफ्तारी संभव हो सकी है. मृतका की बेटी पुलिस के सुस्त रवैये से काफी नाराज है. बेटी का कहना है कि शकील मियां उनके घर पर आता था, जिसका विरोध मां भी किया करती थी और पिता के द्वारा भी उसे घर नहीं आने की हिदायत दी गई थी. मां के प्रति गलत नियत रखते हुए शकील घर पर आता था, लेकिन इन लोगों ने यह नहीं सोचा था कि इस तरह की भी घटना हो जाएगी.

इसको लेकर पुलिस में कोई सूचना पहले नहीं दी थी. घटना के बाद पुलिस के रवैया से परिवार काफी नाखुश है. परिजनों का कहना है कि अपराधी को स्पीडी ट्रायल के तहत एक माह में मौत की सजा दिलवाई जाए, जिससे नीलम की आत्मा को शांति मिल सके. वहीं पुलिस अधीक्षक बाबूराम भी अभी कैमरे के सामने आकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Crime News : कटनी के मणप्पुरम गोल्ड बैंक डकैती कांड में बिहारी गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

बिहार में अनामिका जैन को कविता पाठ से रोका, कवयित्री ने कहा- नीतीश सरकार में कलाकार का अपमान

बिहार के सीवान में बिजली के पोल से टकरा कर स्कॉर्पियो में लगी आग: तीन लोग जिंदा जले

अभिमनोजः यह कैसा सत्तातंत्र? बिहार में जनता की जरूरतों पर सत्ता की सियासत भारी?

बिहार के हाजीपुर में बड़ा हादसा, झूला गिरने से कई घायल, बचाव कार्य जारी

Leave a Reply