RJD सुप्रीमो लालू यादव का सिंगापुर में सफलतापूर्वक हुआ किडनी ट्रांसप्लांट, तेजस्वी ने जानकारी की शेयर

RJD सुप्रीमो लालू यादव का सिंगापुर में सफलतापूर्वक हुआ किडनी ट्रांसप्लांट, तेजस्वी ने जानकारी की शेयर

प्रेषित समय :15:28:21 PM / Mon, Dec 5th, 2022

नई दिल्ली. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हो गया है. इसकी जानकारी बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी है. उन्होंने लालू यादव के ऑपरेशन के बाद एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.

सिंगापुर में लालू के साथ है परिवार

लालू यादव सिंगापुर में हैं, जहां उनका उपचार हो रहा था. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की. उनका सिंगापुर के माउंट एलिजाबेल अस्पताल में सफल ऑपरेशन हो गया है. कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे राजद अध्यक्ष को किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी गई थी. सिंगापुर में रहने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को एक नया जीवन देने के लिए कदम बढ़ाया.
लालू प्रसाद यादव के करीबी सहयोगी भोला यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और उनके राजनीतिक सलाहकार संजय यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती सिंगापुर में हैं.

मीसा भारती ने किया ट्विट

मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी आईसीयू में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

बेटी रोहिणी आचार्य किया किडनी डोनेट

अपने बीमार पिता को किडनी दान करने के फैसले के सार्वजनिक होने के बाद आचार्य ने ट्विटर पर भावनात्मक पोस्ट लिखा था. एक पोस्ट में, उसने कहा यह मांस का एक छोटा सा टुकड़ा है, जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. कृपया प्रार्थना करें कि चीजें अच्छी हों और पापा आप सभी को आवाज देने के लिए फिर से फिट हों. बता दें कि रोहिणी आचार्य लालू यादव और राबड़ी देवी के नौ बच्चों में से एक हैं. वह लालू की छोटी बेटी और पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने साल 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से शादी की थी. वह सिंगापुर में रहती हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली MCD इलेक्शन 2022 : दिल्ली के सभी 250 वार्डों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, लगी कतारें

उमर खालिद और खालिद सैफी को दिल्ली दंगे से जुड़े मामले में कोर्ट ने किया बरी

सर्दियों में घूमने का है प्लान तो करें दिल्ली की इन जगहों की सैर

Leave a Reply