हेयर ट्रांसप्लांट के बाद सीआईडी के 'दया' का छलका दर्द

हेयर ट्रांसप्लांट के बाद सीआईडी के

प्रेषित समय :10:50:41 AM / Sat, Dec 3rd, 2022

नई दिल्ली. सीआईडी से दया (दयानंद शेट्टी) को घर-घर में पहचान दिलाई है. हर दरवाजा तोड़ने वाले दयानंद शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार दया उर्फ दयानंद कोई दरवाजा तोड़ने के लिए नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दयानंद शेट्टी ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है. 

दयानंद शेट्टी ने उनके फैन्स के साथ हेयर ट्रांसप्लांट की पूरी जर्नी शेयर की है. इस एक्टर ने बताया कि उन्हें इस दौरान कौन-कौन सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और उनका अनुभव कैसा रहा है. जैसा की आमतौर पर लोग जानते हैं कि हेयर ट्रांसप्लांट के दौरान काफी दर्द होता है और बहुत सूजन भी हो जाती है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस एक्टर के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

दयानंद शेट्टी को हेयर ट्रांसप्लांट के बाद करीबन 20-21 दिनों तक दर्द हुआ, लेकिन अब वो दर्द कम हो गया है. उन्होंने दवाइयां लेनी बंद कर दी है. सिर में अभी भी कभी-कभी हल्का दर्द होता है, लेकिन अगर कुछ सिर पर लग जाए तो बहुत दर्द होता है.

इस एक्टर की आंखों के नीचे थोड़ी सूजन आई थी, लेकिन बाकी के चेहरे पर कोई असर नहीं हुआ था. उन्होंने बताया कि आने वाले महीने में अगर उन्हें किसी दिक्कत का सामना करना पड़ता है तो वह फैन्स के साथ शेयर करेंगे. सीआईडी (CID) के अलावा दयानंद शेट्टी ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘सिंघम 2’ में नजर आ चुके हैं. दयानंद शेट्टी जब भी पर्दे पर आते हैं वह ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply