सैमसंग गैलेक्सी ए 14, लॉन्च से पहले सामने आए स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी ए 14, लॉन्च से पहले सामने आए स्पेसिफिकेशंस

प्रेषित समय :11:23:01 AM / Fri, Dec 2nd, 2022

सैमसंग के Galaxy A14 फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इस बीच सैमसंग गैलेक्सी ए14 का एक रेंडर भी ऑनलाइन सामने आ गया है. उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग जल्द ही नए फोन की घोषणा कर सकती है. जानकारी के मुताबिक दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कई गैलेक्सी एम-सीरीज के फोन पर भी काम कर रही है. यह Samsung Galaxy M54 5G हो सकता है. गैलेक्सी M54 5G गैलेक्सी M53 5G के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जा सकता है.

कंपनी गैलेक्सी M54 5G के भारत सहित विभिन्न बाजारों में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल गैलेक्सी एम53 फोन को आप भारत में लगभग 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं. गौरतलब है कि कंपनी ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है. चलिए अब आपको Galaxy A14 और Galaxy M54 5G में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी A14 के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी ए14 का एक रेंडर शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि बजट हैंडसेट में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप-नॉच डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन 6.8 इंच के एलसीडी डिस्प्ले को पैक करेगा , जिसमें फुल एचडी + स्क्रीन के बजाय केवल एचडी + रिजोलूशन सपोर्ट मिलेगा.

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा होने की बात कही जा रही है. फोन के बैक पैनल पर 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर मिल सकता है. इस डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी अपने Exynos चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है. रेंडर से पता चलता है कि इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. फोन में 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है.

Samsung Galaxy M54 5G एक मिड-रेंज 5G डिवाइस है. गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि गैलेक्सी M54 5G सैमसंग Exynos 1380 चिपसेट का उपयोग करेगा. लिस्टिंग के अनुसार आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS के साथ आएगा. फिलहाल फोन की बाकी डिटेल सामने नहीं आई हैं. अफवाह है कि सैमसंग गैलेक्सी M54 5G फोन 2023 की शुरुआत में आएगा.

सैमसंग गैलेक्सी एस 23 5जी के स्पेसिफिकेशंस

इसके अलावा कंपनी गैलेक्सी एस23 5जी फोन भी लाने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि सैमसंग अगले साल फरवरी में अपनी प्रमुख गैलेक्सी एस 23 सीरीज लॉन्च करेगी. सीरीज में कंपनी तीन मॉडल पेश करेगी. सभी वेरिएंट के क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply