पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा- मैंने ही श्रद्धा को मारा और मुझे इसका अफसोस भी नहीं

पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा- मैंने ही श्रद्धा को मारा और मुझे इसका अफसोस भी नहीं

प्रेषित समय :11:18:51 AM / Wed, Nov 30th, 2022

नई दिल्ली. लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की निर्मम हत्या करने वाला आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक अफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की. साथ ही उसने कहा कि उसे हत्या का कोई अफसोस नहीं है, अगर फांसी भी हो जाए तो कोई गम नहीं. उसने बताया कि श्रद्धा की हत्या फ्लैट में ही की थी. अब एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होगा.

बता दें, आफताब का बीते मंगलवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) कार्यालय में 5वां यानी आखिरी पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ. एफएसएल के एक अधिकारी ने बताया कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया है. जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी. वहीं दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है.

मंगलवार को आफताब को कड़ी सुरक्षा के बीच 5वीं बार एफएसएल कार्यालय लाया गया था, क्योंकि सोमवार को उसे ले जा रही दिल्ली पुलिस की वैन पर कुछ तलवारधारी लोगों ने हमला किया था. ये लोग हिंदू सेना के सदस्य थे. इसी हमले के बाद एफएसएल कार्यालय के बाहर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की तैनाती कर दी गई थी.

अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिलीं- सूत्रों के मुताबकि, दिल्ली पुलिस को आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के शव का जबड़ा भी मिल गया है. गुरुग्राम से श्रद्धा के शव के कई और टुकड़े बरामद किए गए हैं. बाथरूम, किचन और बेडरूम में खून के धब्बे मिले हैं. इनकी जांच रिपोर्ट आने में टाइम लगेगा. अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिल गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply