MP News: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन भोपाल पहुंचीं, सीएम शिवराज से की मुलाकात

MP News: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन भोपाल पहुंचीं, सीएम शिवराज से की मुलाकात

प्रेषित समय :15:16:12 PM / Tue, Nov 29th, 2022

भोपाल. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन मंगलवार को एकदिवसीय प्रवास पर भोपाल आई हैं. वह यहां पर विमानतल से सीधे सीएम हाउस पहुंचीं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी आत्मीय अगवानी की. यहां से वह मंत्रालय जाएंगी, जहां पर उनकी अफसरों के साथ बैठक का कार्यक्रम है. इसके बाद वह रवींद्र भवन में आयोजित दत्तोपंत ठेंगड़ी स्मृति व्याख्यान कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत करेंगी और 21वीं सदी के वैश्विक परिदृश्य में भारत का आर्थिक सामर्थ्य विषय पर व्याख्यान देंगी. यह कार्यक्रम शाम साढ़े चार बजे शुरू होगा. इसमें गेहूं व धान के उपार्जन की लंबित राशि सहित अन्य केंद्रीय सहायता की किस्त के भुगतान के विषय शामिल हैं.

गौरतलब है कि भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक दत्तोपंत ठेंगड़ी की आज 102वीं जयंती है. केंद्रीय वित्त मंत्री के आगमन से ठीक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट किया - माननीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन जी, आपका मध्यप्रदेश की धरती, झीलों की नगरी भोपाल आगमन पर आत्मीय स्वागत करता हूं. मुझे विश्वास है कि आपके विचारों और मार्गदर्शन से मध्यप्रदेश के विकास को और गति मिलेगी. आपके आगमन के लिए हृदय से आभार प्रकट करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सर्द हवाओं ने पकड़ा जोर, भोपाल में पारा 10.5 पर, छतरपुर, बैतूल, जबलपुर में चली शीतलहर

Jabalpur News: महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू भोपाल रवाना

Crime news: थाना के लॉकअप में अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, भोपाल से पकड़कर लाई थी पुलिस

जबलपुर में अध्ययनरत युवती को भोपाल बुलाकर रेप, भाई के साले की करतूत

CG के रिटायर्ड डीजीपी पर MP के भोपाल में मामला दर्ज, नाबालिग को बुरी तरह पीटा

आरकेडीएफ विवि भोपाल के नवनियुक्त कुलपति प्रो. विजय अग्रवाल का विज्ञान संकाय के अधिष्ठाता प्रो. डॉ. चंद्रबहादुर सिंह डांगी द्वारा स्वागत

रेलवे भोपाल सहित 16 स्टेशनों रीडेवलपमेंट के लिए बोलियां आमंत्रित करेगा, होगा आमूल-चूल बदलाव

Leave a Reply