सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक से शादी के सवाल पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक से शादी के सवाल पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

प्रेषित समय :18:41:00 PM / Tue, Nov 29th, 2022

नई दिल्ली. इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों को लेकर भी फैन्स की उत्सुकता बनी हुई हैं. ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर जिनका नाम शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा है, उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स के कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, आरोप लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए थे.

ऐसे में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बाद कई फैन्स ने आयशा उमर के सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर उन्हें भला-बुरा कहा. ने अभिनेत्री पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ मलिक की शादी को बर्बाद करने का आरोप लगाया. हालांकि, पहले तो आयशा ने आरोपों पर टिप्पणी करने से परहेज किया, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री को जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा. एक वायरल पोस्ट में आयशा उमर का फैन को दिया जवाब सोशल मीडिया में चल रहा है.

इसकी शुरुआत तब हुई, जब एक फैन ने आयशा से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या वह शोएब मलिक से शादी करने की योजना बना रही हैं? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी शादी में खुश हैं और मैं इस जोड़े का सम्मान करती हूं. मैं और शोएब अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं, इस तरह के रिश्ते भी दुनिया में होते हैं.

आयशा उमर ने जवाब देते हुए लिखा, जी नहीं. बिल्कुल नहीं. उनके शादी हुई है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं. मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं. शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के खैरख्वा हैं. बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के.

भले ही आयशा उमर के इस जवाब से फैन्स की उत्सुकता कुछ कम हुई होगी, लेकिन इस पावर कपल के तलाक की अफवाहें अभी भी जोरों पर हैं. हालांकि, सानिया या शोएब में से किसी ने भी अभी तक अधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा है. हालांकि, इस बीच दोनों ने उर्दूफ्लिक्स पर अपने नए शो को लेकर ऐलान किया है. बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपने बेटे इजहान मिर्जा-मलिक के साथ दुबई में रहते हैं. दोनों की शादी अप्रैल 2010 में हुई थी. इन दोनों की शादी ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. अब एक बार फिर से दोनों के तलाक की अफवाहों पर पूरी दुनिया की नजर बनी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- यह मेरा आखिरी सीजन

दो साल के बेटे को भारत में छोड़ इंग्लैंड जाने को तैयार नहीं सानिया मिर्जा

परिणीति चोपड़ा ने फैंस को दिखाया अपना शू कलेक्शन, सानिया मिर्जा को हुई जलन

Leave a Reply