UP News: वाराणसी में भतीजे की बारात में डांस करते हुए अचानक गिरा फूफा, 5 सेकेंड में निकल गए प्राण-पखेरू

UP News: वाराणसी में भतीजे की बारात में डांस करते हुए अचानक गिरा फूफा, 5 सेकेंड में निकल गए प्राण-पखेरू

प्रेषित समय :18:56:18 PM / Tue, Nov 29th, 2022

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपने भतीजे की बारात निकासी में नाच रहे फूफा की महज 5 सेकेंड में मौत हो गई. इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. शख्स की मौत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके की है. जिले के बड़ी पियारी क्षेत्र के रहने वाले मनोज विश्वकर्मा (40 वर्ष) अपने साले के बेटे की बारात में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां बारात निकाली की तैयारी हो रही थी. परिवार वालों ने बताया कि बारात लखनऊ की ओर जा रही थी. परिवार के लोग नाच रहे थे. मनोज भी परिवार वालों के साथ खुशी में झूम रहे थे. तभी उन्हें अचानक चक्कर आए.

लोगों को लगा डांस स्टेप कर रहे हैं

साथ में नाच रहे लोगों को पहले लगा कि वह डांस का कोई स्टेप कर रहे हैं. फिर उनको देखकर सभी के होश उड़ गए. आनन-फानन में परिवार के लोग उन्हें पास के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मनोज की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. वहीं डांस के समय वहां खड़ा परिवार का कोई शख्स वीडियो बना रहा था.

पहले भी हुई हैं इस तरह की मौतें

उस शख्स के मोबाइल फोन मनोज की मौत के समय का पूरा दृश्य कैद हो गया. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि मनोज को कार्डियक अरेस्ट आया था या फिर कुछ और, इसका पता पोस्टमार्टम कराने के बाद रिपोर्ट से ही लगेगा. बता दें कि पूर्व में भी डांस करते हुए या फिर मंचों पर अभिनय करते हुए लोगों की मौत कैमरों में कैद हुई हैं. यह कोई पहला मामला नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 महीने की सजा

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

Leave a Reply