Bihar के छोटू का बड़ा कारनामा: 4 राज्यों में 6 पत्नियां, ऐसे पकड़ा गया आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने वाला

Bihar के छोटू का बड़ा कारनामा: 4 राज्यों में 6 पत्नियां, ऐसे पकड़ा गया आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने वाला

प्रेषित समय :15:12:36 PM / Tue, Nov 29th, 2022

पटना. बिहार के जमुई से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने वाले 30 साल के छोटू की 4 राज्यों में 6 पत्नियों का पता चलता है. भाड़ा तब फूटा, जब एक पत्नी को लेकर ट्रेन से कहीं जा रहे थे, तभी दूसरी पत्नी के भाई ने देख लिया. उसने जीजाजी को घर ले जाने की जिद की तो पूरा राज उजागर हो गया.

मामला पुलिस तक पहुंच गया है, हालांकि अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. एक पत्नी और उसकी मां ने छोटू पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यह पूरा मामला बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत जावातारी का है. गणेश दास का बेटा छोटू कुमार देवघर के मां शारदा आर्केस्ट्रा में काम करता है. अब पूरे इलाके में छोटू की चर्चा हो रही है.

हर पत्नी से बच्चे, एक से डेढ़ साल तक नहीं मिला

छोटू के चौंकाने वाले कारनामे सामने आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, वो जहां आर्केस्ट्रा के काम से जाता, वहां एक शादी कर लेता था. अभी उसकी पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड और दिल्ली में 6 पत्नियां हैं. उसने आखिरी शादी 2018 में की थी. तब बिहार में लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की सुंदरटांड़ में मंजू देवी से शादी की थी. इससे पहले झारखंड के रांची में 2011 में कलावती देवी से शादी की थी, जिससे 4 बच्चे हैं. उसको सभी पत्नियों से बच्चे हैं. मंजू से वह डेढ़ साल से नहीं मिला है. मंजू का भाई विकास दास ही छोटू को रेलवे स्टेशन पर मिला था. साले ने जीजा को घर चलने और बहन को ले जाने की बात कही तो छोटू सकपका गया. मंजू की मां का कहना है कि उनका जमाई बेटी के लिए दवा लेने के बहाने से घर से गया था और फिर लौटा ही नहीं. मंजू का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. उसे इस बात से आपत्ति नहीं है कि उसने और भी शादियां कर रखी हैं. अब उसकी अन्य पत्नियों के बारे में पता लगाया जा रहा है.
इलाके के लोगों का कहना है कि छोटू की कमाई बहुत सामान्य है, लेकिन इसके बावजूद उसने 6 शादियां रचाईं. उसने पत्नियों और बच्चों को उनके हाल पर छोड़ रखा है. महिलाओं खुद काम करके अपना और बच्चों का पेट पाल रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में अनामिका जैन को कविता पाठ से रोका, कवयित्री ने कहा- नीतीश सरकार में कलाकार का अपमान

बिहार के सीवान में बिजली के पोल से टकरा कर स्कॉर्पियो में लगी आग: तीन लोग जिंदा जले

अभिमनोजः यह कैसा सत्तातंत्र? बिहार में जनता की जरूरतों पर सत्ता की सियासत भारी?

बिहार के हाजीपुर में बड़ा हादसा, झूला गिरने से कई घायल, बचाव कार्य जारी

बिहार छात्रसंघ चुनाव: पटना यूनिवर्सिटी में जेडीयू का दबदबा, महासचिव पद पर एबीवीपी काबिज

Leave a Reply