दिल्ली में एक और हत्याकांड: सौतेले पुत्र ने पिता की हत्या कर शव के किए 22 टुकड़े

दिल्ली में एक और हत्याकांड: सौतेले पुत्र ने पिता की हत्या कर शव के किए 22 टुकड़े

प्रेषित समय :12:56:09 PM / Mon, Nov 28th, 2022

दिल्ली. दिल्ली के पांडव नगर हत्याकांड में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा कर दावा किया है कि पांडव नगर में रहने वाले अधेड़ के सौतेले बेटे की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी होने पर सौतेले बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर ना केवल उसकी हत्या कर दी, बल्कि शव के 22 टुकड़े कर फ्रिज में छुपा दिए. वहीं अगले कई दिनों तक वह इन टुकड़ों को एक-एक कर अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगाता रहा.

दिल्ली पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी कई संवेदनशील तथ्यों को उजागर किया है. आरोपी बेटे दीपक ने बताया कि उसकी मां ने कई शादियां की थी. अंतिम शादी उसने अंजन दास से की. जबकि वह अंजन दास से पहले वाले पिता कल्लू का बेटा है. उसने बताया कि अंजन ने भी चार पांच शादियां की थी. इसके अलावा भी कई महिलाओं से उसके अवैध संबंध थे.

आरोपी ने बताया कि घर के अंदर उसके सौतेले पिता ने उसकी पत्नी पर भी डोरे डाल रखे थे. उसे मामले की जानकारी हुई तो उसने अपनी मां से बात की और फिर पिता को नशीली गोलियां दे दी. जब वह नशे में धुत हो गया तो उसने पिता की हत्या कर दी. चूंकि वह पूरा शव एक बार में घर से बाहर निकाल कर ठिकाने नहीं लगा सकता था, इसलिए उसने मां के साथ मिलकर शव के टुकड़े टुकड़े किए और अलग अलग स्थानों पर फेंक दिया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने पिता की हत्या तो कर दी, लेकिन शव काटने की हिम्मत नहीं हो रही थी. ऐसे में उसने खुद भी उन्हीं नशीली गोलियों का सहारा लिया और फिर नशे की हालत में ही शव के टुकड़े करता चला गया. पुलिस ने बताया कि पहली बार 30 मई को अंजन दास के शव के टुकड़े मिले थे. कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले. इन्हीं फुटेज के आधार पर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आखिर आरोपी मां बेटे को दबोच लिया है. अब पुलिस ने अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराने का फैसला किया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात की रात में ही उसने शव के टुकड़े टुकड़े तो कर दिए. उसी दिन एक टुकड़े को फेंक भी दिया, लेकिन अगले दिन की रात होने के इंतजार में इन टुकड़ों से बदबू उठने लगी. ऐसे में एक टुकड़ा बाहर रखकर बाकी टुकड़ों को उसने फ्रिज में रख दिया था. वहीं अंधेर होने के बाद उसने बाहर रखे टुकड़े को ले जाकर ठिकाने लगा दिया.

आरोपी बेटे ने पिता के शव के टुकड़ों को अलग अलग स्थानों पर फेंका था. इन टुकड़ों को फेंकने के लिए स्थान भी बहुत सोच समझकर चुना था. उसने भरसक प्रयास किया ऐसी जगह पर टुकड़े फेंके जाएं जहां चील कौए आसानी से उसे अपना ग्रास बना सकें. इसके अलावा उसने कुछ टुकड़े नाले में भी फेंके थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: कोर्ट ने खारिज की विशेष भोजन दिये जाने की मांग वाली मंत्री सत्येंद्र जैन की याचिका

MCD Election: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, दिल्लीवासियों के लिए की 12 घोषणाएं

दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश: बिना अनुमति कोई उपयोग नहीं कर पाएगा अमिताभ बच्चन की फोटो और आवाज

दिल्ली की जामा मस्जिद प्रबंधन ने जारी किया नोटिस, लड़कियों की एंट्री बैन की, नहीं मिलेगा अकेले प्रवेश

दिल्ली में देश भर के बिजली इंजीनियर्स की हुंकार, इलेक्ट्रिसिटी अमेेंडमेंट बिल मंजूर नहीं, आरपार के संघर्ष का ऐलान

Leave a Reply