CG News: फूफा ने नाबालिग लड़कियों का किया दैहिक शोषण, पिता को बताया तो पिता भी बेटियों से करने लगा रेप

CG News: फूफा ने नाबालिग लड़कियों का किया दैहिक शोषण, पिता को बताया तो पिता भी बेटियों से करने लगा रेप

प्रेषित समय :15:17:33 PM / Mon, Nov 28th, 2022

भिलाई. पिता-पुत्री व फूफा भतीजी जैसे रिश्तों को कलंकित करने वाले दो लोगों को जामुल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपित दो नाबालिग बहनों का दैहिक शोषण कर रहे थे. जिससे परेशान होकर दोनों बहनें घर से भाग गई थी और रायपुर में एक किराये का मकान लेकर वहां पर काम कर के अपना जीवन गुजार रही थी. दोनों के लापता होने पर उनका दैहिक शोषण करने वाले पिता ने ही खुर्सीपार थाना में प्राथमिकी कराई थी. दोनों बहनों के बारे में पता चलने पर पुलिस ने उन्हें रायपुर से बरामद किया. दोनों ने जब घर छोड़कर जाने का कारण बताया तो पुलिस भी अवाक रह गई. पुलिस ने आरोपित पिता और फूफा के खिलाफ प्राथमिकी कर उन्हें जेल भेजा है.

पुलिस ने बताया कि खुर्सीपार थाना क्षेत्र में रहने वाली दो सगी बहनें वर्ष 2017 में लापता हो गई थी. खुर्सीपार थाना में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज थी. दोनों को जब रायपुर से बरामद किया गया तो उन्होंने बताया कि एक पीडि़ता वर्ष 2017 में छावनी के शासकीय स्कूल में पढ़ती थी. स्कूल के पास ही उसके बुआ और फूफा का घर था. दोपहर का खाना खाने के लिए वो अपनी बुआ के घर जाती थी. 28 अगस्त 2017 को पीड़िता अपनी बुआ के घर गई तो वहां पर उसकी बुआ नहीं थी. उसका फूफा अकेला घर पर था. उसने पीडि़ता से छेडख़ानी की. इसके बाद से आरोपित लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा.

पीडि़ता ने एक दिन अपने पिता को इसके बारे में जानकारी दी तो उसके पिता ने उसे ही उल्टा डांटकर चुप करा दिया. पीड़िता ने अपनी बहन को इस बारे में बताया. लेकिन, वो कुछ कर पाती. इसके पहले आरोपित पिता ने भी दोनों बहनों का दैहिक शोषण शुरू कर दिया. पीडि़ताओं की मां की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. इसलिए वो अपनी मां से भी कोई मदद नहीं मांग सकती थी. इस कारण से दोनों ने अपना घर छोड़ दिया और रायपुर में जाकर रहने लगी थी. बरामदगी के बाद उनके बयान के आधार पर आरोपित फूफा और पिता के खिलाफ दुष्कर्म, छेडख़ानी, धमकाने और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेप के आरोपी अतिथि शिक्षक का घर जमींदोज, नाबालिगा के साथ बलात्कार कर हत्या..!

झूठा निकला सिसोदिया का दावा: फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, रेपिस्ट से मसाज करवा रहे थे सत्येंद्र जैन

MP: कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पर जबलपुर की महिला ने लगाया रेप और अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, FIR दर्ज

दिल्ली के छावला रेप और मर्डर केस में पुनर्विचार याचिका दाखिल करने एलजी ने दी मंजूरी

सुप्रीम कोर्ट ने बच्चा पैदा करने के लिए रेपिस्ट के पैरोल पर लगाई रोक, हाईकोर्ट ने 15 दिन पत्नी संग रहने की दी थी मंजूरी

Leave a Reply