राजस्थान में ट्रेलर-ट्रैक्टर के बीच हुई भीषण भिड़ंत में 2 किसानों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हुए शरीर

राजस्थान में ट्रेलर-ट्रैक्टर के बीच हुई भीषण भिड़ंत में 2 किसानों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हुए शरीर

प्रेषित समय :14:21:44 PM / Mon, Nov 28th, 2022

बारां. राजस्थान के बारां जिले में सोमवार को ट्रैक्टर और ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत में दो किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के साथ-साथ किसानों के शरीर के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए. इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानों के टुकड़ों को समेट कर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस के अनुसार ये हादसा बारां जिले के भंवरगढ़ थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर बांसथूनी के पास हुआ. सोमवार को सुबह केलवाड़ा थाना इलाके के महोदरा गांव से किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्का लेकर बारां शहर स्तिथ कृषि उपज मंडी जा रहे थे. रास्ते में सुबह करीब 8 बजे बांसथूनी में पीछे से आ रहे कोयला से भरे ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंट गया. किसानों के शरीर भी कई टुकड़ों में बंटकर इधर उधर बिखर गए. वहीं ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में मारे गए किसानों में महोदरा निवासी सतीश मेहता और बबलू जाटव शामिल हैं. ट्रैक्टर पर सवार तीसरा व्यक्ति रवि मेहता है. हादसे की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों और घायल को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया. वहां से घायल को प्राथमिक उपचार देकर कोटा रेफर कर दिया गया.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतकों के शरीर के टुकड़े देख हर कोई सहम गया. घटना में ट्रेलर चालक भी घायल हुआ है. ट्रेलर चालक बाड़मेर निवासी अचनाराम के अनुसार वह बिहार से कोयला लेकर कोटा जा रहा था. इस दौरान आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने मवेशी को बचाने के चक्कर मे अचानक से ट्रैक्टर को उसकी लेन में मोड़ दिया. इससे ट्रेलर ट्रैक्टर ट्रॉली से भीड़ कर असंतुलित हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पल-पल इंडिया ने कई बार बताया, जो सीएम गहलोत कह रहे हैं! क्या राजस्थान में हरिदेव जोशी का सियासी इतिहास दोहराया जाएगा?

राजस्थान के भरतपुर में सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, तीन सगे भाइयों की मौत

राजस्थान में PMAY की राशि लेकर मकान नहीं बनाने वालों पर होगी FIR, अधिकारी भी होंगे निलंबित

राजस्थान: पायलट का गहलोत पर हमला, बोले-सिर्फ माहौल बना रहे विधायकों का समर्थन नहीं

राजस्थान: कोटा में निर्माण श्रमिकों ने निकाली विशाल रैली, सैंकड़ों मजदूर हुए शामिल, अपनी मांगों को पूरा करने भरी हुंकार

Leave a Reply