महाराष्ट्र के शख्स ने श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन, केक के अलावा बिरयानी भी बांटी

महाराष्ट्र के शख्स ने श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन, केक के अलावा बिरयानी भी बांटी

प्रेषित समय :11:44:04 AM / Thu, Nov 24th, 2022

ठाणे. महाराष्ट्र में एक शख्स ने अपना बर्थडे घर में नहीं, बल्कि श्मशान घाट पर केक काटकर मनाया है. महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर के एक निवासी ने समाज में व्याप्त अंधविश्वासों और सुपरस्टिशन्स के खिलाफ संदेश देने के लिए अपना जन्मदिन श्मशान घाट में मनाया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, श्मशान घाट में अपना जन्मदिन मनाने वाले शख्स का नाम है गौतम रतन मोरे. गौतम रतन मोरे ने 19 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन पर उन्होंने शनिवार की रात मोहनी श्मशान घाट में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया, जहां आए मेहमानों को केक के अलावा बिरयानी भी परोसी गई.

श्मशान घाट में अपना जन्मदिन मनाने वाले गौतम ने कहा कि उनके जन्मदिन समारोह में 40 महिलाओं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शामिल हुए थे. इन सभी ने श्मशान घाट पहुंचकर उनके बर्थडे पार्टी को सेलिब्रिट किया. केक काटने के साथ जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गौतम मोरे ने कहा कि उन्हें प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता सिंधुताई सपकाल और प्रसिद्ध तर्कवादी स्वर्गीय नरेंद्र दाभोलकर से इस आयोजन की प्रेरणा मिली, जिन्होंने अंधविश्वास, काला जादू और सुपरस्टिशन के खिलाफ अभियान चलाया. इस आयोजन को लेकर उन्होंने आगे कहा कि वह लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि श्मशान घाटों और ऐसी अन्य जगहों पर भूत मौजूद नहीं होते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply